उत्तराखंड: भाजपा को लगा ज़ोरदार झटका, वरिष्ठ नेता आज कांग्रेस में हो सकता शामिल

भाजपा नेतृत्व पिछले काफी दिनों से इस असंतोष को थामने की कोशिश कर रहा था। खुद सीएम ने भी प्रयास किया था। लेकिन बात नहीं पाई।

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी खेल तेज़ हो गए हैं. आपको बता दें कि प्रदेश की सियासत के लिए आज का दिन बहुत बड़ा होने जा रहा है। भाजपा के तीन वरिष्ठ नेता आज कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं। इसमें उत्तराखंड के सबसे बड़े दलित नेता भी शामिल हैं। बताते चले कि सियासी हल्कों में यह चर्चा बहुत तेजी से चल रही है।

CONGRESS

वहीँ ज्ञात हो कि कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया पर इस घटनाक्रम के संकेत देने शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार, सुबह 11 बजे दिल्ली में एआईसीसी में भाजपा नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने की विधिवत घोषणा की जा सकती है। राष्ट्रीय महामंत्री-संगठन केसी वेणुगोपाल, राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की मौजूदगी में प्रस्तावित प्रेस कांफ्रेस में इसका विधिवत ऐलान होगा।

आपको बता दें कि पूर्व सीएम और कांग्रेस चुनाव अभियान अध्यक्ष हरीश रावत भी इस वक्त दिल्ली में है। कांग्रेस से जुड़े भरोसेमंद सूत्रों ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की है। सूत्रों के अनुसार भाजपा नेतृत्व पिछले काफी दिनों से इस असंतोष को थामने की कोशिश कर रहा था। खुद सीएम ने भी प्रयास किया था। लेकिन बात नहीं पाई।

Related Articles

Back to top button