IND vs NZ 2021 के बीच खेला जाने वाला दूसरा T20 मैच पर मंडराया खतरा, झारखंड हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

भारत न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला दूसरा T20 मैच पर मंडराया खतरा, झारखंड हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

Spread the love

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत न्यूजीलैंड (IND vs NZ 2021) के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज (T20 World Cup Series) में पहला मुकाबला जीत लिया था। अब शुक्रवार को रांची में खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मैच पर संकट मंडरा रहा है झारखंड हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है जिसमें इस मैच को स्थगित करने या फिर स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों के साथ ही मैच को आयोजित कराने की अनुमति देने की मांग की गई है। वकील ने शत प्रतिशत क्षमता के साथ क्रिकेट मैच के आयोजन की छूट दिये जाने का विरोध किया है।

IND vs NZ 2021 - T20 World Cup Series

वकील का कहना है कि कोरोना संक्रमण को लेकर जब राज्य के मंदिर, सभी कोर्ट सहित अन्य ऑफिस भी 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ काम कर रहे हैं तो किस नियम के तहत राज्य सरकार ने क्रिकेट स्टेडियम को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ उपयोग करने की छूट दी है याचिका में कल के मैच (T20 World Cup Series) को स्थगित करने अथवा शत प्रतिशत क्षमता से स्टेडियम के उपयोग पर रोक लगाने की मांग की गई है। (IND vs NZ 2021)

T20 World Cup Series के 100 फीसदी टिकट को बुक करने की दी गई थीअनुमति

झारखंड राज्य सरकार ने पहले ये कहा था कि स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को जाने की अनुमति दी जाएगी, लेकिन बाद में इस फैसले को वापस ले लिया गया और आयोजकों को मैच (T20 World Cup Series) के 100 फीसदी टिकट को बुक करने की अनुमति प्रदान कर दी गई थी। याचिकाकर्ता वकील धीरज कुमार ने अदालत से आग्रह किया है कि इस मामले में जल्द से जल्द सुनवाई करके राज्य सरकार के इस फैसले पर रोक लगाई जाए। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज (IND vs NZ 2021) में भारत इस वक्त 1-0 से आगे है।

Today Lunar Eclipse: साल का आखिरी चंद्र ग्रहण जारी, ग्रहण के चलते भूलकर भी ना करें ये काम

Today Uttarakhand News: कृषि कानून वापसी के फैसले पर बोले हरीश रावत, हम इसे लोकतंत्र की

Pakistan ने उठाया बड़ा कदम, पाक में रेपिस्टों को बनाया जाएगा नपुंसक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button