Sapna Choudhary की बढ़ी मुश्किलें , लखनऊ में जारी हुआ गिरफ्तारी का वारंट

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ स्थित स्मृति उपवन में अपराह्न तीन बजे से रात 10 बजे तक कार्यक्रम पेश करना था।

लखनऊ. डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। लखनऊ की एक कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी  के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। बता दें, मुकदमें में आरोप है कि डांसर सपना चौधरी का शो निरस्त करने और दर्शकों के पैसे न लौटाने का पूरा मामला है।

Sapna Choudhary

जानें क्या है पूरा मामला (Sapna Choudhary)

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ स्थित स्मृति उपवन में अपराह्न तीन बजे से रात 10 बजे तक कार्यक्रम पेश करना था। इसके लिए 300 रुपये प्रति टिकट की दर से टिकट बेचे गए थे। कार्यक्रम के लिए स्मृति उपवन में सैकड़ों लोग आए थे लेकिन जब सपना कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचीं तो भीड़ ने टिकट का धन वापस देने की मांग को लेकर हंगामा किया था। हालांकि, उन्हें पैसे वापस नहीं किये गए।

डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के खिलाफ आशियाना थाने में 14 अक्टूबर 2018 को FIR दर्ज हुई थी। दारोगा फिरोज खान ने एफआईआर दर्ज कराई थी। सपना चौधरी समेत 6 लोगों पर FIR दर्ज हुई थी। वहीं इस पूरे मामले में कोर्ट की अगली सुनवाई अब 22 नवंबर को होगी। इस मामले में सपना चौधरी के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय जैसे लोग शामिल है।

अयोध्या में भगवान श्रीराम की मूर्ति पर लगेगा सूर्य तिलक, जानें कैसे लगता है सूर्य तिलक

जब मिले योगी-धामी तो हल हो गया ये 21 साल पुराना विवाद, यूपी-उत्‍तराखंड को मिलेगा उनका हक

उत्तराखंड में कौन थामेगा एनडी की कमान, बेटे को नहीं मिला था टिकट, हार गया था भतीजा

Zika Virus: लखनऊ में जीका वायरस मिले 2 मरीज, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

Aaj Ka Panchang: 18 नवंबर 2021 दिन गुरुवार, जानें शुभ मुहूर्त एवं राहुकाल

UPTET Admit Card: यूपी टीईटी एडमिट कार्ड आज होंगे जारी, इन 5 स्टेप्स में कर सकेंगे डाउनलोड

Related Articles

Back to top button