Salman-Shahrukh ने 5 साल तक एक-दूसरे से नहीं की थी बात, हैरान कर देने वाली है वजह

सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स हैं। इन दोनों ने ही फिल्म 'करण अर्जुन' और 'हम तुम्हारे हैं सनम'...

सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स हैं। इन दोनों ने ही फिल्म ‘करण अर्जुन’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है लेकिन साल 2008 में कैटरीना कैफ के जन्मदिन की पार्टी में दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी। इसके बाद से दोनों ने कई वर्षों तक एक दूसरे से बात नहीं की।

SALAMAN SHAHRUKH

दोनों के बीच हुई लड़ाई को लेकर सलमान खान एक इंटरव्यू में कहा था, “अब सिर्फ ईश्वर ही हमें मिला सकते हैं और ऐसा कभी नहीं होगा।” बातचीत में सलमान ने साफ किया था कि उन्हें लगता था कि शाहरुख खान गलत हैं और शाहरुख खान को लगता था कि वह गलत हैं। एक्टर ने कहा था कि वे शाहरुख़ खान को बड़े भाई की तरह मानते हैं, शाहरुख़ ने उन्हें बहुत हर्ट किया है।

इसके बाद साल 2011 में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने एक्सेप्ट किया कि वह फ्रेंडशिप के मामले में अच्छे नहीं हैं। ये बात उन्होंने कॉफी विद करण में करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए कही। दरअसल, कारण ने उनसे सवाल किया था कि “क्या आप मानते हैं कि सलमान खान को आपसे प्रॉब्लम है? क्योंकि आप फ्रेंडशिप के साथ नहीं रह सकते हैं?” इस पर शाहरुख खान ने कहा, “मैं दोस्ती नहीं रख सकता हूं, मुझे नहीं पता की दोस्ती को कैसे बनाए रखते हैं।”

शाहरुख खान ने मानी गलती

इस बातचीत में शाहरुख खान ने कहा, “अगर सलमान खान को मुझसे शिकायत है, तो सौ फीसदी मैंने ही उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया होगा। फराह को मेरे से प्रॉब्लम है, मैंने उन्हें निराश किया होगा, किंग खान ने कहा, मुझे बुरा लगता है कि मैं लोगों को निराश करता हूं, सबसे मजेदार बात ये है कि मैं जानता हूं कि सॉरी कैसे कहा जाता है लेकिन मैं कभी खुद से सॉरी नहीं कहता।”

ऐसे हुआ हुआ पैचअप

इसके बाद साल 2013 में दोनों सुपरस्टार का बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पैचअप हो गया और सलमान खान और शाहरुख खाान एक बार फिर से कबीर खान की साल 2017 में आई फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आए थे। आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में भी दोनों ने साथ काम किया था। अब आने वाली ‘पठान’ में भी दोनों साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button