Salman Khan को पत्रकार से बदतमीजी और धमकी मामले में राहत, कोर्ट से मिली ये छूट

मुंबई, 05 अप्रैल। पत्रकार से बदतमीजी और धमकी मामले में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को कोर्ट में पेश होने से छूट मिली है. मामले में अगली सुनवाई 9 मई को होगी. दरअसल सलमान खान को 22 मार्च को अंधेरी कोर्ट ने समन भेजा था, जिसके बाद उन्हें मंगलवार को पेश होना था. इस बीच सलमान खान ने मामले को खारिज करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी है.

Salman Khan

मामला साल 2019 का है जब साइकिल चलाते समय पत्रकार से उनका विवाद हुआ था. आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने अशोक पांडे नाम के पत्रकार के साथ बदसलूकी की थी जिसके बाद पांडे ने साल 2019 में सलमान खान के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के मुताबिक, सलमान खान ने मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए पत्रकार का मोबाइल फोन छीन लिया था.

घटना तब हुई जब मीडियाकर्मियों ने उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिया था. सलमान ने पत्रकार को धमकी दी थी. इसी मामले में अंधेरी कोर्ट ने सलमान खान (Salman Khan) को समन भेजा था और कोर्ट के सामने 5 अप्रैल को उपस्थित रहने को कहा था. सलमान खान ने इस मामले को लेकर हाई कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया और इस एफआईआर को ख़त्म करने के लिए निवेदन दिया है.

ये भी पढें-

Praful Patel के बेटे की शादी में जमकर नाचे Salman Khan, जुम्मे की रात गाने में किया डांस…

Related Articles

Back to top button