सलमान खुर्शीद की पुस्तक को लेकर उत्तराखंड में बवाल, हिंदू युवा वाहिनी ने फूंका पुतला

कांग्रेस के बड़े लीडरों में शुमार सलमान खुर्शीद की पुस्तक Sunrise Over Ayodhya को लेकर हंगामा हो रहा है। उत्तराखंड की राजधानी में भी हिंदुत्व पर विवादित टिप्पणी के विरूद्ध गुस्सा देखने को मिल रहा है। इसी सिलसिले में आज हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने लैंसडाउन चौक पर सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका है।

govind vadhva, salman khurshid books, congress leader salman khurshid published book create controversy, hindu youva vahini, dehradun hindu youva vahini,

साथ ही खुर्शीद के विरूद्ध खूब नारेबाजी की और अपना विरोध जताया। इस दल के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद वाधवा ने बताया कि सलमान खुर्शीद ने हिन्दुओं का अनादर करने का कार्य किया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिस प्रकार से सलमान खुर्शीद ने अपनी पुस्तक ‘सनराइज ओवर अयोध्या’ में हिंदुत्व की तुलना ISIS और बोको हराम जैसे आतंकी दलों से की है। इससे हिंदू खुद को अपमानित महसूस कर रहा है।

पार्टी के अध्यक्ष वाधवा का कहना है कि ये सब सलमान खुर्शीद ने अपने नेता राहुल और प्रियंका गांधी के इशारों पर की है। सलमान खुर्शीद की बुक के अंश कुछ लीडरों की विचारधारा नहीं दर्शाती है। बल्कि, समूची कांग्रेस की यही विचारधारा बन गई है।

Related Articles

Back to top button