RRR Box Office Prediction Day 1: जानिए कैसी है राजामौली की RRR फिल्म? पहले दिन कमाए 150 करोड़, तोड़ेगी कई रिकॉर्ड!

नई दिल्ली: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बाहुबली फ्रेंचाइजी के बाद राजामौली की यह पहली फिल्म है। बड़े बजट और सुपरस्टार्स से सजी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म रिलीज के चंद घंटों में ही धूम मचा रही है. सोशल मीडिया पर पूरी जनता ने आरआरआर को मास्टरपीस बताया है।

आरआरआर (RRR) का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद फैंस ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। जबकि फिल्म समीक्षकों ने एक बार फिर राजामौली को बादशाह कहा है। आलोचकों का कहना है कि राजामौली के जादू ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। एक तरफ जहां फिल्म और कलाकारों की तारीफ हो रही है. उम्मीद है कि आरआरआर पहले दिन बंपर कमाई करेगी।

फिल्म (RRR) को हजारों स्क्रीन्स पर

रिलीज किया गया है।आरआरआर (RRR) को देशभर में करीब 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसे नॉर्थ में करीब 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। आरआरआर को तेलुगु राज्यों में 1800 स्क्रीन, केरल में 500 स्क्रीन और तमिलनाडु में 1200 स्क्रीनों में से 60 प्रतिशत पर रिलीज़ किया गया है। इसमें निर्माता और व्यापार विशेषज्ञ गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म अपने पहले दिन सभी भाषाओं में 150 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म आरआरआर (RRR) ने पहले तीन दिनों में 59 करोड़ से ज्यादा एडवांस बुकिंग कर ली है। दावा है कि अकेले तेलुगु वर्जन से 49 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की गई है, जबकि हिंदी वर्जन से 7-8 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की गई है। वितरक अक्षय राठी का कहना है कि आरआरआर का हिंदी वर्जन पहले दिन कम से कम 20 करोड़ का कलेक्शन करेगा…

सिनेमाघरों में आरआरआर (RRR) को देखने के लिए जिस तरह से भीड़ उमड़ रही है, उससे साफ है कि फिल्म बड़ा कलेक्शन करने वाली है। इतना ही नहीं, फिल्म यूएस में प्रीमियर शो में पहले ही 22 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वहीं, आरआरआर ऐसा करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

क्या पहले दिन 100 करोड़ को पार कर जाएगी?

कोरोना महामारी के बाद से जिस तरह से फिल्म इंडस्ट्री फली-फूली है, उसे देखते हुए ट्रेड एक्सपर्ट्स को आरआरआर (RRR) से काफी उम्मीदें हैं। जानकारों के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन आरआरआर अपनी टिकटों की बिक्री से 100 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी। RRR को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में 2D और 3D में रिलीज़ किया गया है। फिल्म तेलुगु में 3 घंटे 2 मिनट की है, जबकि हिंदी वर्जन 3 घंटे 7 मिनट की है।

Bed Tea Side Effects: सुबह उठकर खाली पेट भूलकर भी पियें चाय, अल्सर समेत हो सकती है कई गंभीर बीमारियां

Related Articles

Back to top button