Roorkee: जमीन विवाद में युवक की हत्या, मारपीट कर छत से फेंका

रुड़की के गणेशपुर में कुछ लोगों ने जमीनी विवाद में युवक की हत्या कर दी। विवादित जमीन की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

रुड़की। रुड़की के गणेशपुर में कुछ लोगों ने जमीनी विवाद में युवक की हत्या कर दी। विवादित जमीन की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले युवक के साथ मारपीट की फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

murder

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक हरिद्वार हाईवे पर करोड़ों की कीमत की करीब 40 बीघा जमीन है। इस जमीन के कब्जे को लेकर कुछ लोगों में लंबे समय से विवाद चला आ रहा है जिसकी शिकायत जमीन मालिक की तरफ से पुलिस में भी की जा चुकी है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के एक पूर्व मंत्री के बेटे और कुछ अन्य लोगों के भी नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने दो दिन पहले देहरादून के सहसपुर निवासी युवक का अपहरण कर लिया था और उसे बंधक बनाकर गणेशपुर में एक मकान में रखा हुआ था।

बुधवार की सुबह उन लोगों ने बंधक बनाये गए युवक के साथ मारपीटकी और फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। युवक का शव सड़क पर खून से लथपथ देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर सीओ विवेक कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद की बात सामने आई है। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button