Road Accidents: सड़क हादसों में 9 की मौत, नदी में गिरी कार, रेस्क्यू जारी

उत्तराखंड में बीते 24 घंटों के भीतर आधा दर्जन से अधिक सड़क हादसों में कुल 8 लोगों की मौत होने के का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है...

देहरादून। उत्तराखंड में बीते 24 घंटों के भीतर आधा दर्जन से अधिक सड़क हादसों में कुल 8 लोगों की मौत होने के का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हरिद्वार ज़िले में मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली हाईवे पर एक बेकाबू कार सड़क अपर खड़े एक वाहन से टकरा गई। इस घटना में एक राहगीर समेत तीन की मौत हो गई जबकि तीन जख्मी हो गए। वहीं एक दूसरा बड़ा हादसा ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर हुआ। यहां एक कार खाई में गिर गई।

accident

इस वाहन में कितने लोग सवार थे और कितने जिन्दा बचे हैं। इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। इधर बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर नंदप्रयाग के पास ट्रक से टकराने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। टिहरी गढ़वाल के ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग एक कार गंगा नदी में गिर गई। घटना का पता चलते ही जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचीं और का रको नदी से निकलने में जुट गई।

कार की नंबर प्लेट UP15AD2158 के साथ ही 2 बैग और 2 मोबाइल फोन घटनास्थल से बरामद हुए है। कार के बारे में बताया जा रहा है कि ये कार मेरठ के पंकज शर्मा की थी। इस कार को पंकज शर्मा के चाचा निखिल कुमार लेकर गए थे। एक अन्य हादसे में उधमसिंह नगर ज़िले के रुद्रपुर में हल्द्वानी मार्ग पर कार की टक्कर से एक बाइक सवार की जाना चली गई जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि रामपुर, उत्तर प्रदेश निवासी 21 वर्षीय साजिद अली अपने भाई वाजिद अली के साथ फेरी का काम करते हैं।

बुधवार सुबह वह काम के सिलसिले में अपने घर से हल्द्वानी कि लिए निकले थे। पंतनगर थाना क्षेत्र में टांडा क्षेत्र में वे सामने से आ रही एक कार से टकरा गए। इस घटना में कार सवार महिला भी घायल हो गई। वहीं डॉक्टरों ने साजिद को मृत घोषित कर दिया। वहीं रुद्रपुर में ही नेताजीनगर गांव में कार और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि बाइक सवार दूसरा युवक घायल हो गया। वहीं, चमोली ज़िले के जोशीमठ में पीपलकोटी के पास बद्रीनाथ हाईवे पर बोलेरो कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक की पहचान गुलाबकोटी गांव के भुवन लाल के रूप में हुई।

Related Articles

Back to top button