Road Accident: मकान की छत पर गिरा अनियंत्रित कैंटर, एक की मौत

उत्तराखंड के अल्मोड़ा- पिथौरागढ़ हाईवे पर बाड़ेछीना में रविवार देर रात ईंटों से लदा एक कैंटर अनियंत्रित होकर सड़क के...

धौलछीना। उत्तराखंड के अल्मोड़ा- पिथौरागढ़ हाईवे पर बाड़ेछीना में रविवार देर रात ईंटों से लदा एक कैंटर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बने एक मकान की छत पर जा जाकर पलट गया। इस घटना में कैंटर चला रहे वाहन स्वामी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ बैठे क्लीनर ने कूदकर जान बचाई।

Road Accident

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात करीब दो बजे हल्द्वानी से मुनस्यारी की ओर जा रहा भवन निर्माण सामग्री से लदा कैंटर यूके 04 सीबी 9733 बाड़ेछीना मुख्य बाजार में अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और हाईवे से नीचे बने एक मकान की छत पर जा गिरा। इस बताया जा रहा है कि कैंटर को खुद वाहन स्वामी पंकज धपोला (30) पुत्र मोहन सिंह धपोला निवासी बिलखेत बागेश्वर चला रहा था।

बताया जा रहा है कि देर रात हो रही बारिश के बीच धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब घर से बाहर निकले तो देखा कि एक कैंटर मकान की छत पर गिरा हुआ है। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बचाव कार्य शुरू किया लेकिन तब तक चालक पंकज धपोला की कैंटर के नीचे दबकर मौत हो चुकी थी।

कैंटर सवार दूसरे युवक दीपक सिंह निवासी गेठिया ने कूदकर जान बचाई। आसपास के लोगों ने रात में ही हादसे की सूचना राजस्व उपनिरीक्षक पांडेतोली कृपाल सिंह बेलवाल को दी। इसके बाद सुबह क्रेन की सहायता से मृतक के शव को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि पंकज ने एक महीना पहले ही नया कैंटर खरीदा था। हादसे में बाड़ेछीना निवासी हरीश सिंह के मकान को भी थोड़ा बहुत नुकसान पहुंचा है।

Related Articles

Back to top button