याद रखें आप यूपी के लिये ही नहीं देश के लिये भी वोट दे रहे हैं – Prime Minister Narendra Modi

मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने दूसरे चरण के मतदान वाले बिजनौर, अमरोहा और मुरादाबाद जिलों के मतदाताओं को जन चौपाल सभा में संबोधित करते हुए अपील की, “इस चुनाव में और कुछ नहीं देखना है, केवल कमल छाप देखना है, केवल भाजपा को देखना है। भाजपा आएगी तो आपकी सुरक्षा होगी।”

बिजनौर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनाने की मतदाताओं से अपील करते हुए कहा है कि वोट डालते समय इस बात का ध्यान रखें कि वे यूपी के लिये ही नहीं बल्कि देश के लिये भी वोट दे रहे हैं।

Prime Minister Narendra Modi

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के पहले चरण में 10 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सोमवार को बिजनौर में वर्चुअल माध्यम से एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास के बिना, देश का विकास संभव नहीं है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिये किये गये बेहतर उपायों का जिक्र करते हुए मतदाताओं से देश हित को ध्यान में रखकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

उन्होंने कहा, “जब आप वोट डालने जायें तो ये भी जरूर याद रखें कि आप यूपी के लिए ही नहीं बल्कि देश के लिए भी वोट दे रहे हैं। आप यूपी के मतदाता है, यूपी के विकास के बिना देश का विकास नहीं हो सकता है।” गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में विधान सभा की 403 सीटों पर 10 फरवरी से 07 मार्च तक, सात चरण में मतदान होगा। पहले चरण में 10 फरवरी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 विधान सभा सीटों पर मतदान होगा। (Prime Minister Narendra Modi)

मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने दूसरे चरण के मतदान वाले बिजनौर, अमरोहा और मुरादाबाद जिलों के मतदाताओं को जन चौपाल सभा में संबोधित करते हुए अपील की, “इस चुनाव में और कुछ नहीं देखना है, केवल कमल छाप देखना है, केवल भाजपा को देखना है। भाजपा आएगी तो आपकी सुरक्षा होगी।”

इससे पहले उन्होंने योगी सरकार में अपराधियों के साथ बरती गयी सख्ती के कारण ही उत्तर प्रदेश में, खासकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बहाल होने का दावा करते हुए कहा कि अब इस इलाके में सभी समुदायों के लोग बेखौफ होकर रह पा रहे हैं।
मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि योगी सरकार में खुद जेल जाने वाले अपराधी सालों से उत्तर प्रदेश के इस चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेल में बंद अपराधियों काे एक ही उम्मीद है कि जल्दी से जल्दी चुनाव आये और कैसे भी यह सरकार बदल जाये ताकि वो जेल से बाहर आ सकें।

प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि ये अपराधी मना रहे हैं कि किसी भी तरह पुरानी वाली माफियाराज वाली सरकार आ जाये। जो अपराधी यूपी छोड़कर भाग गये थे वे उम्मीद लगाये बैठे हैं कि सरकार बदले और वो लौटकर वापस उप्र आयें। उन्होंने मतदाताओं को आगाह करते हुए कहा, “ये अपराधी चाहते हैं कि लूट, डकैती और छिनैती का जो धंधा पाँच साल से ठप्प पड़ा है, यूपी की जनता से उसकी भरपाई करें। इनके गुर्गे भी पूरी ताकत लगाए हुये हैं। ये लोग जात-पात के नाम पर बंटबारा करके भाजपा को रोकना चाहते हैं। मैं आपसे कहना चाहता हूँ, इस खेल से सावधान रहियेगा।

समाजवादी नहीं नमाजवादी हैं अखिलेश यादव – बीजेपी राष्ट्रीय सचिव

Related Articles

Back to top button