‘अनटाइटल्ड’ फिल्म की सामने आई रिलीज डेट, पहली बार एक साथ नजर आएंगे रणबीर और श्रद्धा

सामने आई रणबीर और श्रद्धा की फिल्म 'Untitled' की रिलीज डेट, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अभिनीत ‘अनटाइटल्ड’ फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि अब मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अब यह फिल्म मार्च 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है, जिसे लव रंजन द्वारा निर्देशित और निर्मित किया गया है। बता दें कि लव रंजन इससे पहले पंचनामा फ्रैंचाइज़ी और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं।

ट्विटर अकाउंट ने अपडेट पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। लव फिल्म लिखते हैं, “रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अभिनीत लव रंजन की अगली फिल्म होली यानी 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी!” लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, गुलशन कुमार और भूषण कुमारी, लव फिल्म्स व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत”।

पहली बार साथ काम करेंग लव, रणबीर और श्रद्धा
बता दें कि इस फिल्म की घोषणा 2019 में की गई थी। कभी कोरोना महामारी तो कभी डेट्स की वजह से इसकी रिलीज डेट में पहले भी बदलाव किए गए हैं। अभी तक इस फिल्म का शीर्षक तक तय नहीं किया गया है। गौरतलब है कि इस परियोजना में रंजन, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और निर्माता बोनी कपूर भी हैं, जो कथित तौर पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ऑन-स्क्रीन माता-पिता की भूमिका निभाएंगे।

 

 

Related Articles

Back to top button