Haridwar में कच्ची शराब ने फिर ली 7 लोगों की जान, पहले भी हो चुकी हैं मौतें

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक बार फिर से कच्ची शराब से कि लोगों को जान जानें का मामला सामने आया है। यहां के पथरी थाना क्षेत्र के गांव...

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक बार फिर से कच्ची शराब से कि लोगों को जान जानें का मामला सामने आया है। यहां के पथरी थाना क्षेत्र के गांव शिवगढ़ उर्फ तेलीवाला फूलगढ़ में कच्ची शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि यहां पांच ग्रामीणों की मौत शनिवार को हुई है, जबकि दो ग्रामीणों ने शुक्रवार को दम तोड़ा।

मिली जानकारी के मुरबिक कच्ची शराब पीने से गांव फूलगढ़ निवासी राजू अमरपाल और भोला की मौत हो गई। वहीं, गांव शिवगढ़ में मनोज की भी कच्ची शराब ने जाना ले ली है। इधर अमरपाल की जॉलीग्रांट और काका की एम्स ऋषिकेश में मौत हुई है। मालूम हो कि इससे पहले भी हरिद्वार में कच्ची शराब पीने से की लोगों की जान जा चुकी है।

खबरों की माने तो साल 2019 में हरिद्वार में कच्ची शराब पीने के बाद 30 से अधिक ग्रामीणों की मौत हुई थी। इस घटना के बाद हरकत में आये जिला प्रशासन ने दोषियों के खिलाफ सख्ती शुरू कर दी थी। कच्ची शराब बनाने वाले माफियाओं पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई भी की गई थी लेकिन समय बीतने के साथ एक बार फिर से सब कुछ पुराने ढर्रे पर आ गया।

Related Articles

Back to top button