रायबरेली: सामने आई बड़ी लापरवाही, कूड़े के ढेर में वैक्सीन मिलने से मचा हडकंप

रायबरेली: सामने आई बड़ी लापरवाही, कूड़े के ढेर में वैक्सीन मिलने से मचा हडकंप

Spread the love

रायबरेली. कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए सरकार ने मुफ्त वैक्सीन लगवाने की घोषणा की। लेकिन वैक्सीन को लेकर स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। ताजा मामला रायबरेली का है। यहां ऊंचाहार सीएचसी केंद्र के पास कूड़े के ढेर में वैक्सीन मिलने से हड़कम्प मच गया। मामले की सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी गई लेकिन किसी ने भी इसपर कुछ भी बोलने से परहेज किया।

जानकारी के अनुसार रायबरेली जिले के ऊंचाहार सीएचसी के पास कूड़े के ढेर में कोरोना वैक्सीन की शीशियों को देखकर लोगो मे चर्चाएं शुरू हो गई। इसी बीच मौके पर आस पास के लोगो का मजमा लग गया। मामले की सूचना स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों को दी गई। स्वास्थ्य विभाग में इसकी सूचना पहुचते ही अफरा तफरी मच गई।

अधिकारियों ने मामले की जांच तो शुरू कर दी लेकिन मीडिया के सामने आने को कोई भी तैयार नही हुआ और नही कुछ बोलने को। इससे पहले भी जिले में कई जगह द्ववाओ को फेंकने व जलाने के मामले सामने आ चुके है उनमें भी अभी तक जांच ही कि जा रही है। वहीं, पूरे मामले पर सीएससी अधीक्षक मनोज शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने साफ तौर पर इसे गलत बताया फिलहाल उन्होंने स्टॉक रजिस्टर चेक कराने के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button