Priyanka Gandhi in Meerut : रोड शो करके किया कांग्रेस को वोट देने की अपील

कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को मेरठ में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया है। विधानसभा चुनाव में पहले चरण के प्रचार के अंतिम दिन प्रियंका ने हस्तिनापुर की प्रत्याशी अर्चना गौतम के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की है। खुले वाहन में प्रियंका अभिनेत्री एवं माॅडल अर्चना के साथ सड़कों पर निकली, जिन्हें देखने के लिये लोग सड़कों के किनारे और छतों पर खड़े थे।

मेरठ। कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने मंगलवार को मेरठ में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया है। विधानसभा चुनाव में पहले चरण के प्रचार के अंतिम दिन प्रियंका ने हस्तिनापुर की प्रत्याशी अर्चना गौतम के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की है। खुले वाहन में प्रियंका अभिनेत्री एवं माॅडल अर्चना के साथ सड़कों पर निकली, जिन्हें देखने के लिये लोग सड़कों के किनारे और छतों पर खड़े थे।

Priyanka Gandhi

मवाना और हस्तिनापुर में निकाले गये रोड शो में पार्टी के स्टार प्रचारक सचिन पायलट भी साथ थे। रोड शो को लेकर युवाओं और महिलाओं में ज्यादा उत्साह देखा गया है। रोड शो के बाद कांग्रेस महासचिव का काफिला मथुरा के लिये रवाना हो गया ,जहां प्रियंका यमुना पूजा के बाद घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। इसके बाद वह आगरा के खैरागढ़ जायेंगी और पार्टी प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करेंगी। बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर चुनाव प्रचार आज शाम छह बजे थम जायेगा। पहले चरण के लिये मतदान 10 फरवरी को होगा।

Related Articles

Back to top button