Politics: हिंदू महा सम्मेलन में पूर्व कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान, बोले- नपुंसक बना सकती हैं यहां मिलने वाली ड्रिंक्स

केरल कांग्रेस के पूर्व नेता पीसी जॉर्ज ने एक विवदित बयान देकर एक बार फिर से माहौल को खराब करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा है कि...

तिरुवनंतपुरम। केरल कांग्रेस के पूर्व नेता पीसी जॉर्ज ने एक विवदित बयान देकर एक बार फिर से माहौल को खराब करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा है कि राज्य में मुसलमानों के रेस्त्रां में मिलने वाली ड्रिंक्स में नपुंसक बनाने वाली दवा मिली हुई होती है। जार्ज ने राज्य की जनता से मुसलमानों के कारोबार का बहिष्कार करने का भी आह्वान किया है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह का विवादित बयान दिया है वे इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। अब कई राजनेताओं ने जार्ज के मामला दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

PC George

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार को हुए हिंदू महा सम्मेलन में पूर्व कांग्रेसी नेता जॉर्ज ने कहा कि मुसलमान संचालित रेस्त्रां में जाने से परहेज करना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि वे किसी ड्रॉप का इस्तेमाल करते हैं जो नपुंसकता पैदा करती है। जार्ज ने अपने संबोधन में कहा था कि, ‘ मुसलमान महिलाओं और पुरुषों को स्टेरेलाइज कर देश पर कब्जे की साजिश रच रहे हैं।’ इस दौरान उन्होंने अपने पुराने आरोपों को भी दोहराया कि मुसलमान खाने में तीन बार थूकते हैं। इस दौरान जॉर्ज ने ये कहा कि मुसलमान दूसरे समुदायों से पैसा कमाने के लिए गैर-मुसलमान इलाके में व्यापार करना शुरू कर रहे हैं लेकिन हमें ऐसे व्यापार का बहिष्कार करना चाहिए।

बयान के बाद शुरू हुई सियासत

पूर्व कांग्रेसी नेता पीसी जॉर्ज के विवादित बयानों के बाद राज्य में सियासी माहौल गरमा गया है। कई नेताओं ने अब उनका विरोध करना शुरू कर दिया है। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता पीके फिरोज ने पुलिस में शिकायत कर जॉर्ज के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। वहीं कांग्रेस नेता शफी परंबिल और वीटी बलराम भी जॉर्ज के बयान पर विरोध जताया है। बलराम ने कहा कि पुलिस को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिफ्तार करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button