PM मोदी जब मिले नीतीश, मांझी, तेजस्वी और मुकेश से, चर्चा में रहा मुस्कुराता चेहरा और चांदी की मछली.

Spread the love

नई दिल्ली. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) सोमवार को राज्य के 10 दलों के 11 नेताओं के साथ पीएम मोदी (PM Modi) से मुलाकात की है. इस मुलाकात का राजनीतिक गलियारे में पिछले कई दिनों से इंतजार हो रहा था. राज्य में पिछले कई दिनों से जातिगत जनगणना (Caste Census) कराने को लेकर जो सियासी पारा आसमान पर था. पीएम मोदी सोमवार को बिहार के नेताओं के साथ मुलाकात के दौरान हल्के-फुल्के अंदाज में नजर आए. पीएम ने तेजस्वी यादव से जहां लालू प्रसाद यादव की सेहत के बारे में जानकारी ली. वहीं, जीतन राम मांझी से उनके चेहरे की हंसी के बारे में पूछा. पीएम मोदी ने मांझी से कहा कि आप तो मास्क लगाए हुए हैं आपका मुस्कुराता हुआ चेहरा कैसे देखें. इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि आपने ही तो गाइडलाइंस जारी की है. वीआईपी के मुकेश सहनी से पीएम बोले आप दुबले हो रहे हैं, क्या आप वेट लॉस कर रहे हैं? मुकेश सहनी ने पीएम मोदी को चांदी की मछली तोहफे में दी. इस पर पीएम ने कहा कि अरे ये तो बहुत शुभ होती है.

पीएम मोदी के साथ मुलाकात में हुई व्यक्तिगत बातें भी
सोमवार को देश में जाति के आधार पर जनगणना कराने की मांग को लेकर पीएम मोदी की बिहार के नेताओं के साथ बैठक हुई तो प्रधानमंत्री व्यक्तिगत बातचीत करने से भी नहीं चूके. पीएम ने तेजस्वी यादव से लालू प्रसाद यादव की सेहत के बारे में पूछा और यह भी बताया कि उन्होंने लालू यादव की तबीयत को लेकर एम्स के डॉक्टरों से बात की थी.

चांदी की मछली किसने भेंट की
वहीं, प्रतिनिधिमंडल में शामिल वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने पीएम को चांदी की मछली भेंट की. मुकेश सहनी ने इसकी जानकारी ट्वीट कर भी दी. सहनी ने कहा कि मछली को शुभ माना जाता है. इसलिए उन्होंने पीएम को मछली दी है ताकि बिहार का प्रतिनिधिमंडल जिस मांग को लेकर उनसे मिला है उसका परिणाम शुभ निकले.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button