Pm Modi Today Speech: भगोड़े अपराधियों को कड़ा संदेश, कहा देश लौट आएं वरना….

पीएम मोदी ने (Pm Modi Today Speech) कहा कि 2014 में केंद्र में बीजेपी की सरकार आने के बाद बैंकों की सेहत काफी सुधरी है.

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi Today Speech) ने देश के हाई-प्रोफाइल भगोड़े आर्थिक अपराधियों को कड़ा संदेश दिया है. पीएम मोदी ने कहा, हाई-प्रोफाइल भगोड़े आर्थिक अपराधियों को भारत वापस लाने के लिए केंद्र सरकार सभी तरीकों से कोशिश कर रही है. इन लोगों के सामने स्वदेश लौटने के सिवाय कोई विकल्प नहीं बचा है.

Pm Modi Today Speech

प्रधानमंत्री (Pm Modi Today Speech) ने ऋण प्रवाह और आर्थिक वृद्धि पर एक परिचर्चा को संबोधित करते हुए कहा, भगोड़े आर्थिक अपराधियों को वापस लाने के लिए हम नीतियों एवं कानून पर निर्भर रहे और कूटनीतिक माध्यमों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है. संदेश एकदम साफ है कि अपने देश लौट आओ. हम इसके लिए अपने प्रयास जारी रखे हुए हैं.

Pm Modi Today Speech: किसी भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया

हालांकि इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi Today Speech) ने किसी भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया. बता दें कि पिछले कुछ समय से केंद्र सरकार ने विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे भगोड़े आर्थिक अपराधियों के प्रत्यर्पण की कोशिशें तेज कर दी हैं. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सक्रियता दिखाने से चूककर्ताओं से 5 लाख करोड़ रुपये की वसूली की जा चुकी है. हाल ही में गठित राष्ट्रीय परिसंपत्ति पुनर्गठन कंपनी भी 2 लाख करोड़ रुपये की दबावग्रस्त परिसंपत्तियों के निपटान में मदद करेगी.

पीएम मोदी ने (Pm Modi Today Speech) कहा कि 2014 में केंद्र में बीजेपी की सरकार आने के बाद बैंकों की सेहत काफी सुधरी है. पीएम मोदी ने कहा, भारतीय बैंक देश की अर्थव्यवस्था में नई ऊर्जा का संचार करने के लिए अब मजबूत स्थिति में हैं. इससे भारत के आत्मनिर्भर बनने की राह आसान होगी.

Today Uttarakhand News: कृषि कानून वापसी के फैसले पर बोले हरीश रावत, हम इसे लोकतंत्र की जीत मानते है

Uttarakhand Assembly Election 2022: चुनाव से ठीक पहले कृषि कानून वापसी का ऐलान, इन सीटों पर किसान कर सकते

Today Lunar Eclipse: साल का आखिरी चंद्र ग्रहण जारी, ग्रहण के चलते भूलकर भी ना करें ये काम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button