हरदोई में गरजे पीएम मोदी, कहा- बीजेपी सरकार गरीबों, किसानों और युवाओं के लिए है

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि 2014-2017 के बीच ‘परिवारवादियों’ ने उन्हें उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए काम नहीं करने दिया।

हरदोई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि हरदोई के लोग 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत के साथ पहली होली मनाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि हरदोई के लोगों ने दो बार होली खेलने की तैयारी कर ली है। पहली होली 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत के साथ खेली जाएगी। लेकिन अगर आप 10 मार्च को होली खेलना चाहते हैं, तो आपको मतदान केंद्रों पर व्यवस्था करनी होगी।

उन्होंने कहा कि आज तीसरे चरण में भी बिना किसी विभाजन के कमल के चिन्ह पर भारी मतदान हो रहा है। अब तक हमें जो खबर मिली है, वह बहुत उत्साहजनक है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार देश के गरीबों, किसानों और युवाओं के लिए है। पीएम मोदी ने कहा कि आपने जिस डबल इंजन वाली सरकार को वोट दिया, वह किसी परिवार की नहीं है, केंद्र की सरकार की नहीं है। हमारी सरकार गरीबों, किसानों और युवाओं के लिए है। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पांच साल मेहनत की, लेकिन 2014 से 2017 के बीच इन ‘परवरवादियों’ ने उनका साथ नहीं दिया।

आगे उन्होंने कहा कि मुझे दुख है कि 2014-2017 से इन ‘परिवारवादियों’ ने मेरा समर्थन नहीं किया। मैं यूपी से सांसद हूं, लेकिन 2017 तक उन्होंने मुझे यूपी के लोगों के लिए काम नहीं करने दिया। अगर आप उन्हें फिर से लाएंगे, तो क्या वे जाने देंगे मैं तुम्हारे लिए काम करता हूँ? क्या ऐसे लोगों को फिर से चुना जाना चाहिए?”

Related Articles

Back to top button