PM Modi ने किया हल्द्वानी में वर्चुअल रैली को संबोधित, कांग्रेस पर उठाये सवाल

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज नैनीताल और उधमसिंह नगर जिले के लोगों को वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियोंं को गिनाया. साथ ही कांग्रेस के चार धाम, चार काम पर सवाल उठाए.

देहरादून: उत्तराखंड चुनाव के लिए मतदान होने में महज एक सप्ताह से कम का समय बचा हुआ है. ऐसे में बीजेपी सत्ता में वापस आने के लिए ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार और रैली में जुटी हुई है. इसी कड़ी में भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हल्द्वानी में वर्चुअल रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धि और कांग्रेस की नाकामियों को गिनाया. इस दौरान पीएम ने कांग्रेस के चुनावी कैंपेन चार धाम, चार काम पर भी सवाल उठाया.

PM Modi

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस की नीयत और निष्ठा क्या है, इसका अनुमान इनके चुनावी कैंपेन से और इनके नारों से लगाया जा सकता है. दिल्ली में ये अनेक दशकों तक सत्ता में रहे. इनके नेता यहां सैर-सपाटे के लिए आते रहे, लेकिन तब इनको चारधाम की याद नहीं आई.पीएम मोदी ने कहा इतने सालों तक उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही. तब उत्तराखंड यूपी का ही हिस्सा हुआ करता था, लेकिन उस समय भी केदारधाम, बदरीधाम, गंगोत्री और यमुनोत्री की याद नहीं आई. इन्हें कभी समझ ही नहीं आया कि उत्तराखंड के लोगों को कनेक्टिविटी के अभाव में कितनी मुश्किल होती है. आज डबल इंजन की सरकार चार धाम को दिव्य और भव्य बना रही है. चारधाम के लिए ऑल वेदर कनेक्टिविटी बना रही है.

उन्होंने कहा कांग्रेस को चार काम आते हैं, वो चार काम क्या हैं. मैं बताता हूं, पहला काम ये जो भी करेंगे वो एक परिवार के हित के लिए करेंगे. दूसरा काम ये जो भी करेंगे उसमें भ्रष्टाचार होगा ही होगा. तीसरा काम ये तुष्टिकरण की राजनीति करेंगे, योजनाओं में भेदभाव करेंगे. चौथा काम बरसों तक परियोजनाओं को लटकाकर रखेंगे.

Related Articles

Back to top button