Pithoragarh: 3 साल की बच्ची को मां की गोद से छीन ले गया गुलदार, मासूम की मौत से मचा कोहराम

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में अक्सर ही कोई न कोई गुलदार का शिकार होता रहता है। यहां आए दिन गुलदार के हमले हों ऐसे लोगों ने...

पिथौरागढ़। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में अक्सर ही कोई न कोई गुलदार का शिकार होता रहता है। यहां आए दिन गुलदार के हमले हों ऐसे लोगों ने दहशत का माहौल बना रहता है। बताया जाता है कि गुलदार के हमले में अब तक कई लोग जान गंवा चुके हैं। शनिवार को भी गुलदार एक मां की गोद से उसकी बच्ची को छीन लिया और अपना निवाला बना लिया। पिथौरागढ़ के बेरीनाग क्षेत्र में शनिवार की शाम गुलदार, महिला के हाथ से उसकी तीन साल की बच्ची को झपटकर उठा ले गया। इस घटना में बच्ची को मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शी श्याम सिंह ने बताया कि बच्ची की मां अपनी बेटी को पीठ पर बैठाकर घर के आंगन में ही बने किचन की तरफ जा रही थी तभी गुलदार ने घर में घुस पर उस पर हमला कर दिया और बच्ची को उसके हाथ से छीनकर झाडि़यों में ले गया। शोर शराबा सुनकर जब ग्रामीण इकट्ठा हुए और गुलदार का पीछा किया तब तक गुलदार बच्ची को मार चुका था।

बच्ची की चाची मंजू देवी ने बताया कि यहां आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। गुलदार कई जानवरों और इंसानों को मार चुका है। बच्चों को स्कूल आने जाने में भी डर बना रहता है। उन्होंने बताया कि शाम के समय तो अक्सर ही गुलदार गांव के आसपास घूमता रहता है। ऐसे में हमेशा भी बना रहता है कि वह कब किस पर हमला कर देगा कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Related Articles

Back to top button