Photos: राजकुमार राव और पत्रलेखा ने रचाई शादी, Social Media पर छाईं शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Bollywood Actor RajKummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) आखिरकार एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने शादी के बंधन में बंधकर एक दूसरे के साथ मरने जीने की कसमें खाई। सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी के समारोह की तस्वीरें वायरल हो रही है।

डेस्क. (RajKummar-Patralekhaa Wedding Photos) बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Bollywood Actor RajKummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) आखिरकार एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने शादी के बंधन में बंधकर एक दूसरे के साथ मरने जीने की कसमें खाई। सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी के समारोह की तस्वीरें वायरल हो रही है। कपल बीती रात चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में एक- दूसरे के हो गए। दोनों की शादी की फोटोज को देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि एक-दूसरे का साथ पाकर कितना खुश है।

दुल्हन के जोड़े में पत्रलेखा (Patralekhaa) बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। लेकिन उनकी चुनरी ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया। एक्ट्रेस की चुनरी बंगाली भाषा में कुछ लिखा हुआ नज़र आया। आपको बता दें कि पत्रलेखा (Patralekhaa) ने अपनी चुनरी पर एक वादा गढ़वाया जो कि कुछ इस प्रकार है – ‘अमर पोरन भौरा भालोबासा अमी तोमे सोमोरपोन कोरिलम’, जिसका हिंदी में मतलब है- ‘प्यार से भरे इसे दिल के साथ, मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं।

आपको बता दें कि पत्रलेखा (Patralekhaa) और राजकुमार राव (Bollywood Actor RajKummar Rao) ने साल 2014 में फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ में साथ काम किया था। पत्रलेखा (Patralekhaa) ने उसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म से ही दोनों की दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई थी। राजकुमार राव (Bollywood Actor RajKummar Rao) ने सबसे पहले पत्रलेखा (Patralekhaa) को एक विज्ञापन फिल्म में देखा था, तब से ही वो पत्रलेखा (Patralekhaa) को पसंद करने लगे थे। 11 साल के प्यार के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

Related Articles

Back to top button