लॉन्च से पहले लीक हुई Oppo के फोल्डेबल फोन की फोटो, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 के जैसा होगा डिजाइन

Oppo को एक बड़ी मोबाइल निर्माता कंपनी में से एक माना जाता है। यज कंपनी चीन से ताल्लुक रखती है। Oppo के फोन में  एडवांस टेक्नोलॉजी और खूबसूरत डिजाइन देखने को मिलती हैं। Oppo कंपनी अक्सर कमाल के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और डिजाइन के साथ धांसू फ़ोन लॉन्च करती है इसी कड़ी में बता दे अगले सप्ताह Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) लॉन्च होगा।

Spread the love

टेक डेस्क.  Oppo को एक बड़ी मोबाइल निर्माता कंपनी में से एक माना जाता है। यज कंपनी चीन से ताल्लुक रखती है। Oppo के फोन में  एडवांस टेक्नोलॉजी और खूबसूरत डिजाइन देखने को मिलती हैं। Oppo कंपनी अक्सर कमाल के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और डिजाइन के साथ धांसू फ़ोन लॉन्च करती है इसी कड़ी में बता दे अगले सप्ताह Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) लॉन्च होगा।

Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) की लॉन्चिंग से पहले इंटरनेट पर फोटो लीक हो गई है। जिससे की लॉन्च होने से पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) के डिजाइन को देखा जा सकता है। Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) Oppo Find N के डिवाइस कलर ऑप्शन और कैमरा की जानकारी मिली है।

Oppo  Find N स्मार्टफोन का डिजाइन गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 के जैसा होगा। इसमें दो सेल्फी कैमरे दिए जाएंगे, जिसमें एक लेंस सेकेंडरी स्क्रीन और दूसरा सेंसर मेन पैनल पर लगा होगा। इसके अलावा यूजर्स को फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और एलटीपीओ पैनल मिलेगा। इसकी सेकेंडरी स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज और मेन स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button