Paper Leak Case: CM बोले -किसी मेधावी के साथ नहीं होने देंगे धोखा, भर्तियों के लिए बनेगी सख्त नियामवली

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्तियों के पेपर लीक होने और विधानसभा में बैकडोर एंट्री का खुलासा होने के बाद प्रदेश सरकार भर्तियों....

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्तियों के पेपर लीक होने और विधानसभा में बैकडोर एंट्री का खुलासा होने के बाद प्रदेश सरकार भर्तियों के लिए सख्त नियमावली बनाने जा रही है। ये बात मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से हुई बातचीत में कही।

मुख्यमंत्री धामी ने भर्तियों को निरस्त करने पर विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूड़ी भूषण को बधाई दी और कहा कि उन्होंने स्वयं विधानसभा अध्यक्ष से इन भर्तियों की जांच कर कार्रवाई का अनुरोध किया था। धामी ने कहा युवाओं को पूरा विश्वास होना चाहिए कि अब जो भी भर्तियां होंगी, वह पूरी तरह से पारदर्शिता के साथ होंगी। उन्होंने कहा गरीब के बच्चे के पास संसाधन कम होते हैं पढ़ने लिखने के लिए। ऐसेम में अगर उनके धोखा होगा तो इससे बड़ा कोई और अपराध नहीं हो सकता।

सीएम ने कहा कि हम सरकार के स्तर से सख्त नियमावली बनाने जा रहे हैं। साथ ही विधानसभा अध्यक्ष से भी अनुरोध करेंगे कि वह भी विधानसभा में भर्तियों की सख्य नियमावली बनाएं ताकि कल किसी गरीब मेधावी बच्चे के भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ ही सके।

Related Articles

Back to top button