अब उत्तराखंड में मेहनत करेंगे हरीश रावत, कांग्रेस ने पंजाब प्रभारी के पद से हटाया

उन्होंने आगे कहा कि मैं आपसे अलग नहीं हूं। पार्टी के प्रति कर्तव्य की पुकार है कि मैं एक स्थान विशेषत: उत्तराखंड में पूरी शक्ति लगाऊं

Spread the love

हरीश रावत को लेकर एक ताजी खबर सामने आई है। दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत को पार्टी ने पंजाब प्रभारी के पद से हटा दिया है। अब उनकी जगह दूसरे नेता को ये जिम्मेदारी सौंपी गई हैं।

harish rawat

जानकारी के मुताबिक हरीश चौधरी को कांग्रेस ने पंजाब और चडीगढ़ का नया प्रभारी बनाया है। हरीश रावत कई दिनों से पंजाब की सियासत से मुक्ति चाह रहे थे। उनका तर्क था कि उत्तराखंड में इलेक्शन है। उनका फोकस उत्तराखंड पर होना चाहिए।

आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस के प्रभारी पद से फ्री होने के पश्चता हरीश रावत ने लिखा कि पंजाब के दोस्तों विशेषत: कांग्रेसजन, मैं आपके प्यार और समर्थन को नहीं भूल सकता।

उन्होंने आगे कहा कि मैं आपसे अलग नहीं हूं। पार्टी के प्रति कर्तव्य की पुकार है कि मैं एक स्थान विशेषत: उत्तराखंड में पूरी शक्ति लगाऊं।मेरे दिल में हमेशा पंजाब रहेगा। यूं भी मेरे दिल में एक पंजाब स्थायी रूप से बसता है, जहां से रोजाना पंजाबियत की खुशबू मेरे मन को आनन्दित करती है। दिवाली आ रही है, गुरु पर्व आ रहा है, आप सबको ढेर सारी बधाइयां।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button