निषाद पार्टी ने बीजेपी को दिया अल्टीमेटम, बोली- अगर भाजपा अपने वादे पूरे नहीं करती है तो..

निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा है कि अगर भाजपा ने अपने वादे पूरे नहीं किए तो इसका प्रतिकूल प्रभाव गठबंधन पर पड़ सकता है।

लखनऊ, 8 नवंबर| उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य के रूप में शपथ लेने के महज 10 दिन बाद निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा है कि अगर भाजपा ने अपने वादे पूरे नहीं किए तो इसका प्रतिकूल प्रभाव गठबंधन पर पड़ सकता है।

आपको बता दें कि वहीँ उन्होंने कहा, “जब तक भाजपा आरक्षण पर अपनी स्थिति स्पष्ट नहीं करती, तब तक निषाद समुदाय पार्टी को वोट नहीं देगा। यह भाजपा की जिम्मेदारी है कि वह समुदाय से किए गए वादों को पूरा करे।” इसके साथ ही उन्होंने यह भी घोषणा की कि आरक्षण के मुद्दे पर हो रही देरी के विरोध में निषाद पार्टी मंगलवार को उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में प्रदर्शन करेगी.

गौरतलब है कि पार्टी निषादों को अनुसूचित जाति (एससी) का दर्जा देने और राज्य सरकार की नौकरियों में आरक्षण कोटा तय करने की मांग कर रही है। वहीँ आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में भाजपा पहले ही एक सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) को खो चुकी है, जिसने अब समाजवादी पार्टी से हाथ मिला लिया है।

Related Articles

Back to top button