लापरवाही: हादसे का शिकार होते-होते बचे कांवड़ियों पर फूल बरसाते DM और SSP

उत्तराखण्ड की हर की पैड़ी पर हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करने के दौरान लापरवाही का एक वीडियो सामने आया है जो बेहद हैरान कर देने...

हरिद्वार। उत्तराखण्ड की हर की पैड़ी पर हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करने के दौरान लापरवाही का एक वीडियो सामने आया है जो बेहद हैरान कर देने वाला है। दरअसल एक बड़ी पॉलिथीन शीट उड़कर पुष्प वर्षा कर रहे हेलीकॉप्टर की पंखुड़ियों के पास कुछ सेकंडों तक लहराती हुई नजर आई।

dm ssp uttrakhand

हालांकि गनीमत ये रही कि पाॅलीथीन हेलीकाॅप्टर की पंखुड़ियों में उलझी नहीं और हेलीकॉप्टर क्रैश होने से बाल-बाल बच गया। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से कावड़ियों के हुजूम के ठीक ऊपर यह खतरा मंडरा रहा था। ये वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि जब हेलीकॉप्टर हर की पैड़ी स्थित ब्रह्मकुंड के ठीक ऊपर से कावड़ियों पर फूल बरसा रहा था। हेलीकॉप्टर में हरिद्वार के जिलाधिकारी और एसएसपी बैठे हुए थे। इससे पहले एक वीडियो जारी हुआ था। इस वीडियो में हेलीकाॅप्टर से फूल बरसाए जाने की तस्वीरें थीं और घाट पर मौजूद लाखों कांवड़ियों के जयघोष के सुर व चित्र दिखाई रहे थे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मंशा के अनुरूप पुष्पवर्षा से कांवड़ियों का स्वागत कल किया गया था।

Related Articles

Back to top button