नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सोमवार को अदालत को बताया कि Shahrukh Khan…

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को अदालत को बताया कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला।

Spread the love

सोमवार का दिन बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के परिवार के लिए राहत भरा दिन रहा होगा। आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को अदालत को बताया कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला। आर्यन को रविवार को मुंबई क्रूज ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था।

aryan - Shahrukh Khan

वहीँ इसके साथ ही जांच अधिकारी (आईओ) ने आर्यन खान की हिरासत बढ़ाने की मांग करते हुए इस बात को स्वीकार किया कि उसके पास से कोई भी अवैध ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है।अदालत में आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करते हुए, अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे ने तर्क दिया कि 23 वर्षीय आर्यन, कॉर्डेलिया क्रूज़ के महारानी जहाज पर पार्टी में विशेष आमंत्रित सदस्य थे। (Shahrukh Khan)

आपको बता दें कि मुंबई की एक अदालत ने अब आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुम धमेचा के अलावा पांच अन्य को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।आर्यन खान की ओर से जमानत की मांग करते हुए अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे ने अदालत में तर्क दिया, “आर्यन खान बॉलीवुड के सदस्य के रूप में एक विशेष आमंत्रित सदस्य थे। पार्टी के आयोजकों को भी इंटरसेप्ट किया गया है। वे सभी एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।” (Shahrukh Khan)

आर्यन (Shahrukh Khan) के पास नहीं मिली कोई दवा

एनसीबी की तरफ से दलील पेश करते हुए महाधिवक्ता (एजी) अनिल सिंह ने जवाब दिया, “वे कह रहे हैं कि उन्हें आमंत्रित किया गया है? यह साबित होता है कि उन्हें आमंत्रित किया गया था? आप क्रूज के लिए गए हैं और आपके दोस्त हिरासत में हैं।” दूसरी ओर, सतीश मानेशिंदे ने अदालत को यह भी बताया कि आर्यन खान के पास से न तो महारानी जहाज पर चढ़ते समय या एनसीबी के छापे के दौरान कोई दवा मिली थी। (Shahrukh Khan)

वहीँ सतीश मानेशिंदे ने यह भी कहा कि खान ने क्रूज के लिए कोई बोर्डिंग पास नहीं खरीदा और न ही वह किसी आयोजक या जहाज के मालिक के संपर्क में था। अधिवक्ता ने आगे तर्क दिया कि आर्यन खान के कुछ दोस्तों को उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिलने के बाद ही जाने की अनुमति दी गई थी, लेकिन एनसीबी ने खान के सेल फोन को अपने कब्जे में ले लिया और उन्हें मुंबई में एनसीबी कार्यालय ले आया। उन्होंने यह भी तर्क दिया कि अन्य सात आरोपियों में से किसी के पास से एनसीबी द्वारा जब्त की गई दवाओं की व्यावसायिक मात्रा को खान (Shahrukh Khan) के खिलाफ नहीं ठहराया जा सकता है।

Uttarakhand News: पंडित और पुजारियों में दौड़ी खुशी की लहर, पूरे राज्य में बांट रहे हैं लड्डू, जानें वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button