नैनीताल: पर्यटकों ने टैक्सी चालक को लात घूसों से पीटा, लगाया ये गंभीर आरोप

एक टैक्सी चालक को महिला पर्यटक से उलझना भारी पड़ गया। पर्यटकों ने टैक्सी चालक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे...

नैनीताल। एक टैक्सी चालक को महिला पर्यटक से उलझना भारी पड़ गया। पर्यटकों ने टैक्सी चालक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे लात घूसों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। टैक्सी चालक की हरकतों का जानकर बाकी पर्यटक भी उसे पीटने लगे। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। किसी तरह स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर टैक्सी चालक को बचाया। हालांकि इस घटना का पता अभी पुलिस को नहीं चल पाया।

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम मल्लीताल स्थित पंत पार्क में दिल्ली से आई एक महिला पर्यटक वहां से गुजर रहे टैक्सी चालक से टकरा गई। इस पर महिला व टैक्सी चालक में कहासुनी होने लगी। इसी बीच महिला के साथ आए बाकी लोगों ने चालक पर छेड़खानी व चोरी का आरोप लगते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पर्यटकों से बचने के लिए चालक डीएसए पार्किंग की तरफ भागा। उसे भागते देख बाकी पर्यटक भी उसके पीछे पड़ गए और उसे पकड़ कर उसके साथ मारपीट करने लगे। कुछ स्थानीय लोगों ने किसी तरह बीचबचाव कर टैक्सी चालक को बचाया।

इसी बीच कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया और देर शाम तक सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ़ देन तो पर्यटकों की तरफ से और न ही चालक की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Related Articles

Back to top button