Murder of a criminal released from jail in Bagbera with a sharp weapon, wound marks found in the neck and stomach | बागबेड़ा में जेल से छूटे अपराधी की धारदार हथियार से हत्या, गर्दन और पेट में मिले जख्म के निशान

Spread the love

  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Murder Of A Criminal Released From Jail In Bagbera With A Sharp Weapon, Wound Marks Found In The Neck And Stomach

जमशेदपुर43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सब्जी राजू उर्फ राजू सिंह। (फाइल) - Dainik Bhaskar

सब्जी राजू उर्फ राजू सिंह। (फाइल)

बागबेड़ा थाना क्षेत्र के रामनगर में रहने वाले अपराधी राजू सिंह उर्फ सब्जी राजू (28) की शनिवार की रात हत्या कर दी गई। उसके गर्दन और पेट में धारदार हथियार से वार किया गया है। रविवार की सुबह बागबेड़ा के रेलवे के फिल्टर हाउस में उसका शव मिला। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया।

सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। शराब पार्टी के दौरान राजू की हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें बरामद की है। मृतक एक साल पहले ही एक हत्या के मामले में जेल से छूटा था। थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया- मृतक का अपराधिक इतिहास रहा है।

पुलिस के अनुसार, शराब पार्टी के दौरान उसकी हत्या की गई है।

पुलिस के अनुसार, शराब पार्टी के दौरान उसकी हत्या की गई है।

थाना प्रभारी राजेश सिंह के अनुसार, सीसीए के तहत उस पर कार्रवाई की गई थी। रोज उसे थाना में हाजिरी लगाने के लिए कहा गया था। शराब पार्टी के दौरान उसकी हत्या की गई है। हत्यारों का पता पुलिस लगा रही है। इधर, घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया- शनिवार की रात 8 बजे राजू अपने घर से निकला था। मंडल, मंटू, मोटू व अन्य उसे घर बुलाने आए थे। देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन भी किया था। लेकिन उसका मोबाइल बंद था।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button