Murder: पापा ने मम्मी को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला, 5 साल की बेटी ने सुनाई वारदात दर्दनाक दास्तां

रहुई थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में रविवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर मारा डाला। वारदात का खुलासा सोमवार की...

नालंदा। रहुई थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में रविवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर मारा डाला। वारदात का खुलासा सोमवार की सुबह हुआ। मृतका प्रियंका कुमारी (21 वर्ष) कौशल यादव की पत्नी है। घटना की खबर मिलते है पुलिस और महिला के मायके से भी मौके पर पहुंच गए। मृतका प्रियंका की पांच साल की बेटी ने पुलिस और परिजनों को वारदात की पूरी कहानी बताई।

DEAD BODY

मृतका की पांच साल की बेटी तनु कुमारी ने रो-रोकर पुलिस और ननिहाल वालों को बताया कि पापा ने लाठी से पीट-पीटकर मम्मी को मार डाला। इधर,वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी पति फरार है। बताया जा रहा है कि प्रियंका पटना जिले के बेलछी थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव की रहने वाली थी। उसके पिता शिव किशोर यादव ने बताया कि साल 2016 में उन्होंने अपनी बेटी की शादी की कौशल यादव से की थी लेकिन शादी के बाद पता चला कि कौशल शराबी है।

सोमवार की सुबह जब उन लोगों को घटना की सूचना मिली तो वे लोग बेटी के घर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी दमाद फरार हो चूका था और प्रियंका की लाश पड़ी हुई थी। वहीं पांच साल की तनु और उसकी दो साल की छोटी बहन शव से लिपट कर रो रही थी। छोटी बच्ची तनु ने बताया कि रात में पापा रात में शराब पीकर थे। इसकी वजह से उनका मां से झगड़ा हुआ तभी पापा ने लाठी से पीट-पीटकर उन्हें मार डाला।

बताया जाता है कि पहले तो बच्चियों को लगा कि मांको चोट लगी है इसकी वजह से उन्हें नींद आ गई। सुबह बच्चियों ने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी तो हत्या का खुलासा हुआ। पड़ोसियों ने ही पुलिस को मामले की सूचना दी। रहुई थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम कि लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button