विधायक धामी का आरोप, उनकी सीट के लोगों के साथ सरकार कर रही सौतेला व्यवहार

एमएलए हरीश धामी ने प्रदेश सरकार पर इल्जाम लगाया है कि सरकार उनकी विधानसभा क्षेत्र के आपदा प्रभावितों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है

Spread the love

पिथौरागढ़॥ धारचूला विधानसभा क्षेत्र के आपदाग्रस्त इलाकों की सुध नहीं लिए जाने से नाराज स्थानीय एमएलए हरीश धामी ने आज (सोमवार) जिला मुख्यालय में धरना दिया। इस दौरान उनके साथ कई वर्कर भी उपस्थित रहे।

MLA DHAMI

एमएलए हरीश धामी ने प्रदेश सरकार पर इल्जाम लगाया है कि सरकार उनकी विधानसभा क्षेत्र के आपदा प्रभावितों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। साथ ही उन्होंने दारमा और व्यास घाटी में फंसे स्थानीय लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाने की मांग की है।

एमएलए हरीश धामी ने बताया कि धारचूला क्षेत्र में आई आपदा के चलते दारमा और व्यास घाटी को जोड़ने वाले मार्गों के साथ ही पेयजल योजनाएं और विद्युत लाइनें भी ध्वस्त हुई हैं।

लेकिन अभी तक सरकार इन मार्गों को नहीं खोल पायी है, जिसकी वजह से उनके विधानसभा क्षेत्र की आधी-आबादी देश और विश्व से अलग-थलग पड़ी है।

एमएलए हरीश धामी ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि कांग्रेस एमएलए होने के नाते सरकार द्वारा उनके क्षेत्र के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दारमा, व्यास समेत मुनस्यारी, मदकोट और बंगापानी की कई सड़कें और पैदल मार्ग महीनों से बंद पड़े हैं, जिसके चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button