मसूरी में बड़ा हादसा: कार से टकरा कर यात्रियों से भरी बस, पैराफिट पर अटक गई

उत्तराखंड के मसूरी में गुरुवार देर रात हादसा हो गया। हादसे की खबर सुनते ही तमाम स्थानीय लोग मौके पर दौड़ पड़े और बचाव करर्य शुरू कर दिया...

मसूरी। उत्तराखंड के मसूरी में गुरुवार देर रात हादसा हो गया। हादसे की खबर सुनते ही तमाम स्थानीय लोग मौके पर दौड़ पड़े और बचाव करर्य शुरू कर दिया। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की रूह कांप गई। दरसअल, मसूरी-देहरादून मार्ग पर बस संख्या यूके 120 बी 0093 मसूरी से छत्रों को लेकर देहरादून वापस लौट रही थी। बस जैसे ही यूपीसीएल बिल्डिंग के पास पहुंची तभी के ब्रेक फेल हो गए। इसकी वजह से बस अनियंत्रित होकर पास में खड़ी एक कार जा टकराई और फिर पैराफिट से लटक गई।

bus accident
हादसे होते ही बस में सवार छात्रों में चीख पुकार मच गई। हालांकि कार में बैठा ड्राइवर और दोनों ही सुरक्षित है। बस में एसडी इंजीनियरिंग कॉलेज मुजफ्फरनगर के 31 छात्र सवार थे जो पूरी तरह से सुरक्षित हैं। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि बस मसूरी से वापस लौट रही थी तभी यूपीसीएल बिल्डिंग के निकट अचानक से बस के ब्रेक फेल हो गया और वह अनियंत्रित होकर एक कार से टकरा गई। इसक बाद वह पैराफिट से लटक गई। उन्होंने बताया कि बस में 31 स्टूडेंट और 33 स्टाफ सवार था जो पूरी तरह से सुरक्षित है। इस हादसे में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button