लखीमपुर हिंसा: केंद्रीय मंत्री का बेटा चल रहा फरार, कभी लोकेशन नेपाल तो कभी उत्तराखंड, अब पुलिस …

हिंसा मामले में पुलिस में मुख्य आरोपी आशीष मिश्र मोनू को बयान दर्ज कराने के लिए क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार सुबह 10 बजे पुलिस लाइन में तलब किया था.

Spread the love

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के तिकुनिया कांड मामले में केंद्रीय मंत्री का बेटा उत्तर प्रदेश पुलिस को बार बार चकमा देने में कामयाब नज़र आ रहा है. आपको बता दें कि हिंसा मामले में पुलिस में मुख्य आरोपी आशीष मिश्र मोनू को बयान दर्ज कराने के लिए क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार सुबह 10 बजे पुलिस लाइन में तलब किया था लेक‍िन वह पुल‍िस के समक्ष पेश नहीं हुआ.

अब इस केस सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का आरोपी बेटे अशीष मिश्रा की पहली लोकेशन लोकेशन भारत-नेपाल बॉर्डर पर मिली थी. यह लोकेशन नेपाल के गुरी फेंटा के आसपास की थी. यूपी पुल‍िस को पता चला है क‍ि आशीष म‍िश्रा अपनी लोकेशन बार-बार बदल रहा है. आशीष की शुक्रवार सुबह की लोकेशन उत्तराखंड के बाजपुरा की पता चली है.

वहीँ बताया जा रहा है क‍ि लखीमपुर खीरी पुलिस ने नेपाल और उत्तराखंड पुलिस दोनों से संपर्क किया है. गौरतलब है कि आशीष के खिलाफ हत्या के साथ ही अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि मामले के तूल पकड़ने के साथ ही आशीष मिश्रा फरार हो गया है. इसी को देखते हुए यूपी पुलिस ने टीमें गठित कर उनकी तलाश शुरू की है.

आपको बता दें कि अब आशीष को पकड़ने के लिए पुलिस कई इलाकों में छापेमारी करने जा रही है. वहीं इससे पहले मंत्री अजय मिश्रा ने कहा था कि मैंने अपने बेटे को कहीं नहीं छुपाया. वह बड़ा है. सोच-समझकर निर्णय लेता है. उसे जब सामने आना होगा तो आएगा. वह खुद फैसले लेता है. अजय मिश्रा ने कहा कि पूरे मामले में न्यायिक जांच हो रही है, सब कुछ सामने आ जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button