Delhi Capitals को लेकर कुलदीप यादव ने कही ये बातें, KKR टीम प्रबंधन पर खड़े किए सवाल

मुंबई, 11 अप्रैल। कुलदीप यादव जब कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में थे,तब वह उनके लिए मुश्किल दौर था, क्योंकि उन्हें टीम प्रबंधन का समर्थन नहीं मिल रहा था लेकिन ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में वह टीम माहौल का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। कुलदीप ने अभी वर्तमान टूर्नामेंट में सर्वाधिक 10 विकेट लिए है। वह घुटने की चोट के कारण पिछले आईपीएल में नहीं खेल सके थे।

Delhi Capitals - Kuldeep Yadav

वहीँ कुलदीप ने केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की जीत के बाद कहा, मैं यहां के माहौल का लुत्फ उठा रहा हूं और मुझे टीम का पूरा समर्थन हासिल है। ऋषभ स्टंप के पीछे से भी मेरा अच्छी तरह से मार्गदर्शन करते हैं। इस बीच ऋषभ ने कहा कि उन्होंने कुलदीप को पर्याप्त मौके देने की कोशिश की है, ताकि वह अपनी लय हासिल कर सकें।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, कुलदीप एक साल से अपने खेल पर काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिल रहे थे। हम उनका भरपूर समर्थन करने की कोशिश कर रहे हैं और वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।’ कुलदीप यादव ने दिल्ली के चार ओवरों में 35 रन देकर चार विकेट लिए। यादव ने एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी को पटरी से उतार दिया। मैच के बाद कुलदीप ने माना कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)के ड्रेसिंग रूम का माहौल उन्हें रास आ रहा है।

IIIT Lucknow के छात्र अभिजीत को Amazon ने दिया 1.2 करोड़ का पैकेज, बताया इंटरव्यू में कैसे मिली सफलता

Related Articles

Back to top button