‘The Kashmir Files’ को लेकर आगरा में हंगामा, जानिए क्या है वजह!

परिषद के कार्यकर्ताओं ने फिल्म नहीं लगाने पर थियेटर में आग लगाने की भी धमकी देते हुए कहा कि यह फिल्म उस समय के हालात को बयां करती है। थियेटर के बाहर नारेबाजी भी हुई। उनका कहना था कि सभी सिनेमाघरों में यह फिल्म लगायी जानी चाहिए।

आगराःद कश्मीर फाइल्स‘ (The Kashmir Files) फिल्म नहीं दिखाने पर राष्ट्रीय हिंदू परिषद का हंगामा चर्चा में है। आगरा में फिल्म को थियेटरों में नहीं लगाने पर परिषद ने प्रदर्शन किया और थियेटर में ताला लगा दिया। इस फिल्म में 1990 में कश्मीर में पंडितों के नरसंहार को दर्शाया गया है।The Kashmir Files - film

परिषद के कार्यकर्ताओं ने फिल्म (The Kashmir Files) नहीं लगाने पर थियेटर में आग लगाने की भी धमकी देते हुए कहा कि यह फिल्म उस समय के हालात को बयां करती है। थियेटर के बाहर नारेबाजी भी हुई। उनका कहना था कि सभी सिनेमाघरों में यह फिल्म लगायी जानी चाहिए।

हालांकि सिनेमा हाल प्रबंधक का कहना है कि वह डिस्ट्रीब्यूटर से संपर्क कर रहे हैं। पर उसका ज्यादा शो नहीं मिल पा रहा है। सिर्फ एक शो ही मिल रहा है। शो मिलते ही फिल्म (The Kashmir Files) को सिनेमा हाल में दिखाया जाएगा। हंगामे के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची थी।

International News : पहले से कंगाल पाकित्सान अब और परेशान, पांच दिन के लिए बचा है तेल का स्टाक

Festivals मनाने में एक दूसरे के सहयोग की अपील के साथ-साथ डीएम डॉ.आदर्श सिंह ने दिए ये निर्देश

Indian Railway info : मध्य रेल मुंबई और मऊ/करमाली/दानापुर और पुणे और करमाली के बीच 14 अतिरिक्त होली स्पेशल

Related Articles

Back to top button