उत्तराखंड दौरे पर केजरीवाल, किये कई चुनावी वादें

उत्तराखंड दौरे पर केजरीवाल, किये कई चुनावी वादें

हरिद्वार: चुनाव के आखिरी दिनों में आम आदमी पार्टी (एएपी) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राष्ट्रीय संयोजक हरिद्वार में उनके उत्तराखंड दौरे पर हैं। अपने तीन दिवसीय विशेष दौरे में, उन्होंने राज्य राज्य इकाई से मिलने के बाद जनता से कई चुनाव वादा किए हैं।

केजरीवाल ने धर्म शहर से उत्तराखंड को संभाला है, अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्य को 24 घंटे की बिजली देने का वादा किया है। सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल यहां हरिद्वार में उपस्थित होंगे और उम्मीदवारों से मिलेंगे और चुनावों को पूरा करेंगे। इस समय केजरीवाल ने रुपये का ऋण देने का वादा किया। शहीद सैनिकों के परिवार के सदस्यों के सम्मान के रूप में 1 करोड़, कि अर्धसैनिक और पुलिस जवान भी जोड़े जाएंगे। उन्होंने पार्टी ऑफिस बेयरर्स से समीक्षा को पूरा करके चुनावी प्रतिक्रिया ली। इसके साथ ही उत्तराखंड चुनावों में मंत्र जीतने के लिए। अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में, उन्होंने यह भी कहा कि यदि राज्य के लोग अपनी पार्टी चुनते हैं और उन्हें सत्ता में भेजते हैं, तो हर परिवार के पास लगभग रु। पांच साल में 10 लाख।

केजरीवाल का वादा

• हर व्यक्ति मुफ्त तीर्थयात्रा राम लाला देखेंगे।

• उत्तराखंड हिंदुओं की आध्यात्मिक राजधानी करेगा।

• उत्तराखंड सरकार की नौकरी में पूर्व सैनिकों के लिए आरक्षण।

आम आदी पार्टी के जिला मीडिया समन्वयक हेमा भंडारी ने कहा कि दिल्ली का मुख्यमंत्री हरिद्वार में सिडकुल के होटल में रहे हैं। केजरीवाल हरिद्वार जिले से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों से मिलेंगे। यद्यपि मंगलवार के कार्यक्रम के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उत्तराखंड में लगातार तीन दिन, केजरीवाल की उपस्थिति से उत्तराखंड में पार्टी के प्रचार को तेज करने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button