Katrina Kaif दिसंबर से पहले ही बन जाएंगी विकी कौशल की दुल्हन, सामने आई ये सीक्रेट डिटेल!

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि वह दिसंबर के पहले हफ्ते यानी 7 से 9 दिंसबर के बीच राजस्थान में शादी करेंगे।

मनोरंजन डेस्क. (Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding) विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें इन दिनों इंटरनेट में धमाल मचाए हुए हैं। विकी कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी के बारे में भले ही कुछ नहीं बोल रहे लेकिन खबरी अंदर की डिटेल्स खोजकर ला रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, दिसंबर में राजस्थान में शादी से पहले ही कटरीना कैफ बन जाएंगी।

Katrina Kaif - Vicky Kaushal

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें लम्बे वक्त से सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि वह दिसंबर के पहले हफ्ते यानी 7 से 9 दिंसबर के बीच राजस्थान में शादी करेंगे। अब बॉलीवुड लाइफ की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो विकी और कटरीना पारंपरिक शादी (Vicky Kaushal-Katrina Kaif) के पहले मुंबई में अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। इसके बाद दिसंबर में फैमिली और फ्रेंड्स के साथ धूमधाम से राजस्थान में शादी करेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना (Katrina Kaif) अपनी होने वाली सासू मां के साथ अच्छा वक्त गुजार रही हैं। खबर है कि दोनों साथ में मिलकर शादी की तैयारियां कर रही हैं। विकी-कैट का वेडिंग डेस्टिनेशन पहले से ही सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि दोनों सवाई माधोपुर के लग्जरी रिजॉर्ट सिक्स सेंस में होगी। रीसेंट रिपोर्ट्स हैं कि वेडिंग वेन्यू पर मोबाइल ले जाना मना है।

Uttarakhand में सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव सपा, जानें- कब जारी होगी पहली सूची

Dehradun: पूर्व सैनिक ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या और फिर खुद मारी गोली

Uttarakhand Election: कांग्रेस जिताऊ पर खेलेगी दांव, टिकट चयन और आवेदन का फार्मूला तय

Shraddha Arya ने अपने पति के साथ शेयर कीं बेहद रोमांटिक फोटो…

ND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट के लिए आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी प्लेइंग इलेवन

भगवान विष्णु का इन मंत्रों से करे जाप, जल्द पूरी हो जाएगी आपकी मनोकामना

Related Articles

Back to top button