Kanwar Yatra 2022: डाक कांवड़ ने ध्वस्त किया Traffic Plan, हाईवे पर लगा 6KM लंबा जाम

जैसे-जैसे सवा बीत रहा है डाक और बाइक सवार कांवड़ियों की भीड़ बढ़ती जा रही है। ऐसे में यातायात पुलिस के प्लान की धज्जियांभी उड़ती जा रही है।

हरिद्वार। जैसे-जैसे सवा बीत रहा है डाक और बाइक सवार कांवड़ियों की भीड़ बढ़ती जा रही है। ऐसे में यातायात पुलिस के प्लान की धज्जियांभी उड़ती जा रही है। कांवड़ यात्रा को सुचारू रूप से संपन्न कराने को लेकर यातायात पुलिस के अधिकारी बड़े-बड़े वायदे कर रहे थे, लेकिन शनिवार और रविवार को उनके वादों की काली खुल गई और हाईवे पर छह किमी लंबा जाम लग गया जिससे खुलवाने में पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए। बावजूद इसके वे घंटों तक जाम नहीं खुलवाए पाए।

jam

बता दें कि शनिवार को जहां दिल्ली-दून हाईवे पर घंटों तक जाम लगा रहा जिससे लोगों को घंटों सड़क पर ही खड़े रहना पड़ा। वहीं रविवार को शंकराचार्य चौक से लेकर शांतिकुंज तक हाईवे पर भारी जाम लग गया। हाईवे पर लगे भारी भरकम जाम को देखकर कावड़िये शहर के अंदर के रास्तों से आगे बढ़ने लगे।

इसके बाद ऋषिकुल पर बैरिकेडिंग लगाकर कांवड़ियों को ऋषिकुल हाईवे पर भेजा गया। हालांकि प्रशासनिक अधिकारियों ने दावा किया था कि डाक और बाइक सवार कांवड़िए शहर के अंदर नहीं आएंगे लेकिन रविवार को शहर की यातायात व्यवस्था ध्वस्त हो गई है और कांवड़ियें शहर के अंदर से होते हुए अपने गंतव्य तक पहुंचने लगे।

Related Articles

Back to top button