कंगना रनौत ने बताया क्यों फ्लॉप हो जाएगी आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत ने रविवार को ‘पापा जो’ द्वारा चलाए जा रहे बॉलीवुड फिल्म-माफियावाद को ठीक नहीं होने के लिए आड़े हाथों लिया।

kangana ranaut, alia bhatt,

संजय लीला भंसाली और आलिया की आगामी फिल्म “गंगूबाई” पर चुटकी लेते हुए, कंगना ने भविष्यवाणी की कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विफल हो जाएगी। बॉलीवुड के दक्षिण और हॉलीवुड की प्रस्तुतियों के लिए स्क्रीन खोने के बारे में अपनी राय व्यक्त करते हुए, कंगना ने इसे बॉलीवुड की “अपनी गलतियों से सीखने से इनकार करने और भाई-भतीजावाद संस्कृति के आगे घुटने टेकने” के लिए जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने परोक्ष रूप से भंसाली पर करण जौहर से प्रभावित होने के बाद आलिया को कास्ट करने का आरोप लगाया (हालांकि सीधे उनका नाम नहीं लिया) कि उन्होंने बॉलीवुड के “भाई-भतीजावाद माफिया” के रूप में जाना।

अभिनेत्री ने कहा कि इस शुक्रवार 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे। फिल्म की सबसे बड़ी कमी गलत कास्टिंग है। उन्होंने कहा कि आलिया बहुत भोली है और फिल्म में एक वेश्या, एक गैंगस्टर और एक सामाजिक कार्यकर्ता की भूमिका निभाने के लिए बहुत अपरिपक्व दिखती है।

 

Related Articles

Back to top button