Instagram: महादेव’ की ‘पार्वती’ ने कराया अब तक सबसे बोल्ड फोटोशूट, लोगों के छुटे पसीने

छोटे पर्दे की की फेमस एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का बोल्ड अंदाज की सिजलिंग तस्वीरों से उनका इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट भरा हुआ है। पूजा के बोल्ड और स्टनिंग अंदाज को टॉक ऑफ द टाउन बनने में जरा भी देर नहीं लगती है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत फोटोज को शेयर कर फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। इस समय पूजा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Spread the love

छोटे पर्दे की की फेमस एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) का बोल्ड अंदाज की सिजलिंग तस्वीरों से उनका इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट भरा हुआ है। पूजा के बोल्ड और स्टनिंग अंदाज को टॉक ऑफ द टाउन बनने में जरा भी देर नहीं लगती है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत फोटोज को शेयर कर फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। इस समय पूजा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
Instagram

आपको बता दे इस बार एक्ट्रेस (Pooja Banerjee) ने सारी हदें पार कर दी हैं। हम बात कर रहे है, ‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’ की इस समय इनका ये ऑफस्क्रीन अवतार सुर्खियों में छाया हुआ है। फैंस को पूजा का ये बेफिक्र अंदाज काफी अपील कर रहा है। टीवी की इस संस्कारी बहू के इस हॉट लुक पर अब तक 68 हजार से ज्यादा लाइक्स (Instagram) आ गए हैं।

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो बाथ टब में बैठी नजर आ रहीं हैं। बाथ टब में सोप के झाग में डूबी पूजा काफी मनमोहक लुक्स दे रहीं हैं। टब में गुलाब की पंखुड़ियां पड़ीं हुईं हैं साथ ही शैम्पेन का भरा हुआ ग्लास भी रखा है। अपने इस बोल्ड फोटोशूट के कैफ्शन में पूजा ने लिखा, Lazy Noons’।

मकर संक्रांति: CM योगी ने भगवान गोरखनाथ की पूजा-अर्चना, ब्रह्म मुहूर्त में चढ़ाई आस्था की पवित्र खिचड़ी

Katrina Kaif के बाद अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही शादी, बुक किया गोवा का 5 स्टार रिसॉर्ट

PM की सुरक्षा में चूक मामलाः पूर्व CM हरीश रावत का विवादित बयान- आधे घंटे की देरी होती तो क्या बम फूट पड़ता

Covid Update in India: 24 घंटे में 2 लाख 64 हजार से ज्यादा नए केस, 1 लाख से ज्यादा लोगों ने दी कोरोना को मात

Nora Fatehi को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर लिखा- दुर्भाग्य से मैं इस वक्त कोरोना से लड़ रही हूं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button