In the affair of 1200 rupees, friends killed the vegetable seller by stabbing him | 1200 रुपए के चक्कर में दोस्तों ने चापड़ से वारकर सब्जी विक्रेता की हत्या की

Spread the love

जमशेदपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मामले की छानबीन करती पुलिस। - Dainik Bhaskar

घटनास्थल पर मामले की छानबीन करती पुलिस।

  • रेलवे कॉलोनी हाई स्कूल के पीछे वाटर फिल्टर हाउस में शनिवार रात की घटना

बागबेड़ा थाना के रेलवे हाई स्कूल के पीछे वाटर फिल्टर हाउस के पास चार युवकों ने अपने ही दोस्त के पेट-गर्दन पर चापड़ से वार कर हत्या कर दी। हत्या का कारण पैसों का लेनदेन था। मृतक राजू सिंह उर्फ सब्जी राजू (28) बागबेड़ा के रामनगर का रहने वाला था। घटना शनिवार रात करीब 9.30 बजे की है। रविवार सुबह बागबेड़ा पुलिस ने राजू का शव बरामद किया। घटनास्थल पर पुलिस को शराब की बोतल व पार्टी के बाद बचा हुआ भोजन मिला।

छानबीन के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल चारों दोस्तों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। इनमें रामनगर निवासी छोटू उर्फ अजय कुमार, अंकित कुमार उर्फ जादू, राहुल मंडल व बादल कुमार उर्फ मिंटू शामिल हैं। गिरफ्तार चारों युवकों में किसी का आपराधिक इतिहास नहीं रहा है। दूसरी ओर मृतक राजू टाटानगर स्टेशन के पास कुली सिंह होटल के पीछे विपिन पासवान की हत्या के आरोप में एक साल पहले जेल से छूटा था।

वह कीताडीह गुरुद्वारा के पास मन्ना महतो पर फायरिंग का भी आरोपी था। जेल से छूटने के बाद राजू सब्जी बेचने लगा। 6 दिन पहले उसने रामनगर निवासी छोटू से 12सौ रुपए छीन लिए थे। इसे लेकर छोटू ने राजू की हत्या की साजिश रची। हत्या करने के बाद छोटू ने भी पेशाब इस मामले में मृतक के पिता भीम सिंह के बयान पर 4 युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया- सब्जी राजू की हत्या उसके चार दोस्तों ने की है। केस दर्ज कर चारों दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

पहले आलू गोदाम बुलाया, बाद में फिल्टर हाउस जाने का प्लान बना

गिरफ्तार छोटू व अन्य युवकों ने पुलिस को बताया कि राजू ने उनके साथ मारपीट की थी। 6 दिन पहले उसने छोटू से 1200 रुपए छीन लिए। इसका बदला लेने के लिए राजू की हत्या की साजिश रची। शनिवार रात को राजू को फोन पर पार्टी मनाने के लिए परसुडीह आलू गोदाम बुलाया गया। लेकिन राजू ने वहां आने से मना कर दिया।

इसके बाद रेलवे हाई स्कूल के पीछे फिल्टर हाउस के पास उसे बुलाया। छोटू रात आठ बजे राजू को उसके घर से बुलाकर पार्टी मनाने के बहाने ले गया। फिल्टर हाउस के पास सभी लोगों ने खाना खाया और शराब पी। जब राजू को नशा हुआ तो छोटू और मंडल ने चापड़ से उसके पेट व गर्दन पर वार किया, जबकि अंकित व मिंटू ने राजू के हाथ पकड़ रखे थे।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button