CM Yogi ने सोनभद्र में सपा बसपा पर जमकर साधा निशाना, गरीबो का सारा राशन खा जाते थे सपा के गुंडे

मंच से बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि भाजपा सरकार ने फ्री में वैक्सीन लगवा दी है, सपा-बसपा होती तो इसका भी पैसा ले लेती।

सोनभद्र. सोनभद्र के दुद्धी क्षेत्र में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पहुंचे। यहां सीएम योगी ने प्रदेश की सबसे अंतिम विधानसभा दुद्धी क्षेत्र से भाजपा प्रत्याश राम दुलारे गौड़ के समर्थन में जनसभा की। जनसभा में उन्होंने सपा बसपा पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने दुद्धी क्षेत्र की जनता से भाजपा प्रत्याशी रामदुलारे गौड़ को जिताने की अपील की।

CM Yogi

मंच से बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि भाजपा सरकार ने फ्री में वैक्सीन लगवा दी है, सपा-बसपा होती तो इसका भी पैसा ले लेती।

CM Yogi ने कहा कि कोरोना काल में हर गरीब को महीने में दो बार राशन मिल रहा है क्या सपा बसपा में भी मिलता था क्या? सपा बसपा गरीबो का सारा राशन खा जाते थे। सारा राशन सपा के गुंडे खा जाते थे या फिर बहन जी के हाथी का पेट इतना बड़ा था कि सारा राशन खत्म हो जाता था।

इस दौरान सीएम योगी (CM Yogi) ने दुद्दी से प्रत्याशी रामदुलार गौंड को जिताने की लोगों से अपील की। उन्होंने भाजपा सरकार बनाने की लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में एक मजबूत सरकार की जरूरत है, हम जो कहते है वो करते हैं।

Russia Ukraine War: यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र को लेकर दिल्‍ली पहुंचा विमान, देश वापसी पर आंखें हुई नम

मंहगाई की मार: अमूल के बाद Mother Dairy ने बढ़ाए दूध के दाम, जाने अब कितनी चुकानी पड़ेगी कीमत

iPhone बेहद सस्ते में मिल रहा है, तुरंत करे ऑडर नहीं तो हो जाएगी देर!

Tiger 3: इस दिन रिलीज होगी सलमान-कटरीना की फिल्म Tiger 3, फिल्म का टीजर भी हुआ रिलीज

Military Schools Of India में कैसे होता है बच्चों का एडमिशन, यहां जानिए सब कुछ…

Bob Recruitment 2022 : बैंक ऑफ बड़ौदा में इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

Related Articles

Back to top button