love affairs में दूसरे समुदाय का युवक रिश्ता लेकर पहुंचा लड़की के घर, खबर मिलते ही पुलिस भी पहुंची

प्रेम प्रसंग में एक युवक अपने परिजनों के साथ रिश्ता लेकर लड़की  के घर  पहुंच  गया।  लड़के  के इस तरह से पहुंचने  की खबर मिलते....

हरिद्वार।  प्रेम प्रसंग में एक युवक अपने परिजनों के साथ रिश्ता लेकर लड़की  के घर  पहुंच  गया।  लड़के  के इस तरह से पहुंचने  की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच  गई। दरअसल लड़का  लड़की  अलग अलग समुदाय के थे। बताया जा रहा है की उत्तर प्रदेश के  अलीगढ़ जिले का रहने वाला  दूसरे समुदाय का युवक अपने परिजनों के साथ रिश्ता लेकर युवती के घर हरिद्वार स्थित कनखल आ गया। इसकी भनक लगने पर स्थानीय पुलिस भी  मौके पर पहुंची और युवक-युवती और उनके परिजनों को पुलिस चौकी ले आई। वहीं बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस चौकी पर पहुंच  कर जमकर हंगामा काटा।

love affair

पुलिस ने युवती को उसकी मां के हवाले करते हुए युवक और  उसके परिजनों को वापस अलीगढ भेज दिया। पुलिस ने बताया  कि कनखल क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली इस  युवती के पिता की मौत हो चुकी है। युवती जागरण में भजन गाती है और घर का खर्चा चलाती है। कुछ दिन पहले युवती  जागरण करने अलीगढ़ गई थी। वहीं पर उसकी जान पहचान दूसरे समुदाय के इस युवक से हो गई। कुछ दिन की दोस्ती के बाद उनके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। अलग-अलग समुदाय के होने केबाद भी  दोनों शादी करना चाहते थे।

बातचीत होने के बाद  युवक रिश्ता लेकर अपने परिजनों के साथ युवती के घर आ गया। इधर किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को  दे दी। खबर मिलते ही जगजीतपुर चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार व एलआईयू की टीम युवती के घर पहुंची और सभी को पुलिस चौकी ले  आई। इसके बाद दोनों परिवारों को समझा बुझा कर उनके घर भेज दिया।

Related Articles

Back to top button