कांग्रेस की मीटिंग में बवाल, लात-घूंसे और जूते चप्पल चले, पार्टी बोली कुछ नहीं हुआ

यूपी की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस के अंदर की कलह पौड़ी गढ़वाल जनपद में एक कार्यक्रम में सामने आई

Spread the love

उत्तराखंड॥ राज्य में सियासी दंगल 2022 सुर्खियां निरंतर बटोर रहा है। एक तरफ प्रमुख विरोधी पार्टियां एक दूसरे की खींचतान के कारण खबरों में बनी हुई हैं तो दूसरी ओर अहम पार्टियों के अंदर गुटबाज़ी उभरकर सामने आ रही है।

UK Election

यूपी की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस के अंदर की कलह पौड़ी गढ़वाल जनपद में एक कार्यक्रम में सामने आई, जब कार्यकर्ताओं के बीच जूते चप्पल चलने तक की नौबत बन गई। हालांकि कांग्रेस के ज़िम्मेदारी नेताओं ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया किंतु तस्वीरों ने साफ तौर खुलासा कर दिया कि हकीकत क्या बनी।

इधर, एक कांग्रेसी नेता ने इस बवाल को कांग्रेस के प्रोग्राम में ‘बाहरी तत्वों’ की हरकत करार दिया। आपको बता दें कि इलेक्शन में BJP से निपटने के लिए वर्कर और बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की कवायद में कांग्रेस के भीतर कलह का नज़ारा दिखा।

पौड़ी में कांग्रेस मीटिंग के दौरान आपस में भिड़े कार्यकर्ताओं में न सिर्फ मारपीट हुई, बल्कि जूते चप्पल भी चलते दिखाई दिए। खेमों में बंटे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मध्य कहासुनी और बवाल के दौरान हुए घटनाक्रम के पीछे महिला वर्करों पर अभद्र टिप्पणियों को बताया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button