नैनीताल में भीषण हादसा: खाई में गिरा वाहन मां-बेटे समेत 10 की मौत

अभी उत्तरकाशी में बस के खाई में गिरने हुई कईयों की मौत को लोग भूल नहीं पाए थे कि नैनीताल में भी फिर भीषण सड़क हादसा हो गया...

नैनीताल/टिहरी। अभी उत्तरकाशी में बस के खाई में गिरने हुई कईयों की मौत को लोग भूल नहीं पाए थे कि नैनीताल में भी फिर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां गुरुवार को हुए दो अलग अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात नैनीताल ज़िले में ओखलकांडा में एक जीप के खाई में गिर जाने से मां-बेटे समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

ROAD ACCIDENT

हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय विधायक देर रात तक घटनास्थल के लिए रवाना हुए तो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी सोशल मीडिया पर संवेदना जताया। इधर, टिहरी ज़िले में घनसाली घुट्टू रोड पर हुए एक अन्य हादसे में भी लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हैं। घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक नैनीताल ज़िले में हल्द्वानी से रीठा साहिब की तरफ जा रही एक पिकअप अधौड़ा के पास हादसे का शिकार होकर खाई में पलट गई।

इस हादसे की मिलते ही प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य शुरू कर दिया। आपदा कंट्रोल रूम ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एसडीआरएफ और अन्य रेस्क्यू टीमें रात में ही मौके पहुंच गई है और घटना में घायल ड्राइवर को नज़दीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है। स्थानीय विधायक राम सिंह कैड़ा भी घटनास्थल के लिए रात में ही रवाना हो गए।इधर मुख्यमंत्री धामी ने अपने ट्विटर पर मृतकों के लिए शोक संवेदना जताई है।

Related Articles

Back to top button