26 मार्च 2022 का राशिफल: जानिए आज क्या कहती है आपकी राशि, कैसा रहेगा आपका दिन

मेष: गणेशजी कहते हैं, आज का दिन संतोषजनक और शांतिपूर्ण हो सकता है। राजनीतिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों से सफलता मिलेगी। आप सरकार और सत्ता के बीच संबंध से लाभ उठा सकते हैं। अधिकारी वर्ग से आपको नौकरी में सहयोग मिलेगा। किसी नए सौदे से प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है।

वृष: गणेश कहते हैं, आज आपको पारिवारिक और आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। आजीविका के क्षेत्र में चल रहे नए प्रयास फलदायी होंगे। कर्मचारियों का सम्मान और सहयोग भी पर्याप्त रहेगा। शाम को झगड़े में न पड़ें। प्रिय अतिथियों का रात्रि में स्वागत होगा।

मिथुन (Gemini) : गणेशजी कहते हैं, आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा, लेकिन सेहत नरम रहेगी. कोई बुरी खबर सुनने के बाद आपको अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आपकी बातों से किसी से अनबन और विवाद हो सकता है। विरोधी सक्रिय रहेंगे इसलिए सावधान रहें।

कर्क राशिफल (Cancer) : गणेशजी कहते हैं, आज का दिन पुत्र-पुत्री और उनके कर्मों की चिंता में बीतेगा। दांपत्य जीवन में कई दिनों से चली आ रही परेशानी खत्म होगी। आज रिश्तेदारों के साथ व्यवहार न करें, रिश्ते खराब होने की संभावना है। पूजा स्थलों की यात्रा और अच्छे काम महंगे हो सकते हैं।

सिंह: गणेशजी कहते हैं, आपको कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला सीखनी होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से निराशाजनक समाचार मिल सकता है। शाम को कुछ रुके हुए काम होने की संभावना है। अपनों से मिलने और मौज-मस्ती करने में रात बीतेगी

कन्या: गणेशजी कहते हैं, आज आपके विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे। सत्तारूढ़ दल के साथ निकटता और गठबंधन का लाभ भी आपको मिलेगा। ससारिया से पर्याप्त राशि प्राप्त हो सकती है। शाम से शाम तक सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने का अवसर मिलेगा। किसी के साथ यादगार मुलाकात होने की भी संभावना है।

तुला राशिफल (Libra): गणेशजी कहते हैं, आज कोई कीमती चीज चोरी होने का खतरा रहेगा। बच्चों की शिक्षा या किसी प्रतियोगिता में सफलता की खबर मन में प्रसन्नता लाएगी। कोई रुका हुआ काम शाम को पूरा होगा। रात्रि के समय शुभ कार्यों में भाग लेने का सौभाग्य प्राप्त होगा।

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि आज वृश्चिक राशि के लोगों को अपने स्वास्थ्य का अधिक ध्यान रखना होगा। पेट फूलने की शिकायत हो सकती है। इस रोग के रोगियों में रक्तचाप बढ़ सकता है। नौकरी-व्यवसाय के मामले में दिन मिलाजुला रहेगा। बड़े फैसले सोच-समझकर लें। आपको खतरनाक काम से बचना चाहिए।

धन राशिफल (धनु) : गणेशजी कहते हैं, आज की स्थिति में मन विचलित हो सकता है. आय के नए स्रोत बनेंगे लेकिन मानसिक भ्रम के कारण आप लाभ से वंचित रह सकते हैं। नम्रता- वाणी से मान सम्मान मिलेगा। शिक्षा और प्रतियोगिता में आपको विशेष सफलता मिलेगी। कुछ लोग आज अधिक व्यस्त हो सकते हैं।

मकर : गणेशजी कहते हैं आज जीविका के क्षेत्र में उन्नति होगी. राज्य की प्रतिष्ठा बढ़ेगी। संतान की जिम्मेदारी पूरी हो सकती है। यात्रा की स्थिति सुखद और लाभकारी रहेगी। शाम से रात तक अपनों के दर्शन के साथ-साथ शुभ समाचार भी प्राप्त होगा। पिता और पिता को उन्हीं लोगों का सहयोग और लाभ मिल सकता है।

कुंभ : गणेशजी कहते हैं, आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. रोजगार-व्यवसाय के क्षेत्र में चल रहे प्रयासों से वैचारिक सफलता मिलेगी। संतान की ओर से भी संतोषजनक शुभ समाचार मिलेगा। दोपहर के समय किसी कानूनी विवाद या मामले में जीत आपके लिए खुशी का कारण बन सकती है।

मीन : गणेशजी कहते हैं, आज आपके आस-पास खुशनुमा माहौल रहेगा। परिवार के सभी सदस्यों के सुख में वृद्धि होगी। कई दिनों से चल रहे कुछ बड़े लेन-देन की समस्या का समाधान हो सकता है। हाथ में पर्याप्त पैसा होने से खुशी होगी। विरोधियों की पराजय होगी।

Related Articles

Back to top button