02 मार्च 2022 दिन बुधवार का राशिफल, जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन

धर्म डेस्क. (Aaj Ka Rashifal) वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। आइए आज जानते हैं किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। यहां पढ़ें मेष राशि से लेकर मीन राशि तक का हाल...

धर्म डेस्क. (Aaj Ka Rashifal) वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। आइए आज जानते हैं किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। यहां पढ़ें मेष राशि से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष राशि : आज इस राशि के जातक का रुका हुआ काम पूरा हो सकेगा, बिजनेस से जुड़ी योजनाएं आपको लाभ देंगी। बहुत दिनों से रुका हुआ धन वापस मिलने की उम्मीद हैं। आज जातक का निवेश लाभकारी रहेगा। भागदौड़ बनी रहेगी और बाधाओं के साथ कार्यो में सफलता मिलेगी।

वृष राशि : इस राशि के जातक को बिजनेस में लाभ से जुडी परेशानियों से राहत मिले मिलने वाली हैं। निवेश में जोखिम लेने से बचें। नौकरी आदि में प्रमोशन मिल सकता है। विरोधी परास्त होंगे और कार्य में दोस्तों की मदद से सफलता मिल सकती है। प्यार में गहराई होगी और संतान लाभ का योग भी बन रहा है।

मिथुन राशि : इस राशि के जातक के मान सम्मान में वृद्धि होगी, बिजनेस में वृद्धि का योग है क्योंकि समय बढिया और लाभ देनें वाला है। लेकिन निवेश से अभी बचें। यात्रा से लाभ होगा। नये रोजगार से लाभ मिलेगा और परिवार के साथ अनबन होगी।

कर्क राशि : इस राशि के जातक के बल और पराक्रम बढ़ोतरी होगी। आज धन लाभ और मान प्रतिष्ठा में वृद्धि का योग है। बिजनेस में लाभ देने वाली डिल होगी। विद्यार्थी की सफलता का समय चल रहा है। धन ‍अर्जित करेंगे। यात्रा हो सकती है।स्थायी संपत्ति के मामलों से लाभ मिलने का योग है।

सिंह राशि : इस राशि के जातक की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, मनोबल बढ़ेगा। विरोधियो से कष्ट मिल सकता है। शुभ घटनायें घटित होने की उम्मीद है। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। विरोधी से परास्त होंगे। अपनी गोपनीयता बनाये रखें।

कन्या राशि : इस राशि के जातक नई नौकरी मिलने का योग हैं। देश विदेश की यात्रा का योग बन रहा है। समय अनुकूल चल रहा है।अपने समय का सदुपयोग करना ही श्रेष्ठकर रहेगा। मिलेगा.ऋण से मुक्ति मिलेगा। लाभकारी योजनाएं बनेंगी। शत्रु शांत रहेंगे। व्यापार, निवेश, नौकरी लाभकारी रहेंगे।

तुला राशि : इस राशि के जातक समस्याओं का समाधान होगा। आज अचानक से लाभ का योग बन रहा है। संतान सुख प्राप्त होगा। संतान की चिंता समाप्त होगी।अध्यात्म में मन लगेगा। निवेश, व्यापार-नौकरी लाभ मिलेगा। जातक की यात्रा मंगलकारी होगी। विरोधी और परिवार में शांति रहेगी।

वृश्चिक राशि : इस राशि के जातक आलस्य का परित्याग श्रेयस्कर रहेगा।मनोबल बढ़ेगा। कार्य में मन लगाना बढिया रहेगा। पराक्रम से लाभ तथा सम्मान बढ़ेगा। परीक्षा में सफलता मिलेगी। आवेश में कोई कार्य नहीं करें।गुस्सा पर नियंत्रण रखें।

धनु राशि : इस राशि के जातक बोलने से पहले सोच समझकर बोले। आज जातक का आध्यत्म में मन लगेगा। राजनीतिक लाभ मिलेगा। जातक यात्रा कर सकते हैं। नौकरी व बिजनेस में विस्तार की योजना बनेगी। विरोधी परेशान रहेंगे।धन का लाभ होगा। निवेश तथा नौकरी के अनुकूल परिणाम होंगे। पढ़ाई में मन लगेगा।

मकर राशि : इस राशि के जातक लड़ाई-झगड़ें से बचें। यात्रा और संबंध लाभप्रद होंगे। दोस्तों से लाभ होगा.राजनीति में रूचि रखने वालों के लिए श्रेष्ठ समय चल रहा है। पदोन्नति का योग और बिजनेस से लाभ मिलेगा। शुभ घटनाओं के होने का प्रबल योग है। आर्थिक निवेश सोच-समझकर करें।शुभ समाचार मिलेंगे।

कुंभ राशि : इस राशि के जातक को बिजनेस में लाभ मिलने का योग है। बुद्धि से काम में लाभ मिलेंगे। निवेश, नौकरी में लाभ होगा। यात्रा मंगलकारी होगी। जोखिम न उठाएं। विरोधी शांत रहेंगे। लाभदायक समाचार मिलेंगे।सेहत का ध्यान रखें और खानपान पर भी ध्यान दें।

मीन राशि : इस राशि के जातक आलस्य को हावी ना होने दें। आज जातक का मनोबल बढ़ेगा। बिजनेस या नौकरी के काम में मन लगाना लाभकारी रहेगा। पराक्रम से लाभ तथा सम्मान बढ़ेगा। परीक्षा में सफलता मिलेगी। गुस्से और जल्दबाजी में कोई कार्य नहीं करें और पिता से वाद विवाद न करें।

Related Articles

Back to top button