Hindustan हमारा है हमारे बाप का है बाप के बाप का है और उनके बाप का है!

एक संस्कृत सम्मेलन में शमिल होने आए महामंडलेश्वर ने कहा कि जिस देश (Hindustan) के प्रति मुनव्वर राणा के दिल में नफरत बसी हो, उन्हें उस देश में उसे रहने का कोई अधिकार नही है। मुनव्वर राणा जैसे लोग समाज में जहर घोल रहे हैं। शाहरूख खान पर भी हमलावर गिरी ने कहा कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।Modi and Yogi - Hindustan

यतींद्रानंद गिरि महाराज ने मंगलवार को महोबा के वीर भूमि में कहा कि गृह नक्षत्र के हिसाब से अगले 12 साल देश (Hindustan) की कमान नरेन्द्र मोदी के हाथ में रहेगी। जीवनदीप पीठाधीश्वर उत्तराखंड के वरिष्ठ महामंडलेश्वर ने बॉलीवुड कलाकार शाहरूख खान और मुनव्वर राणा पर हमला बोला।

हिन्दुस्तान (Hindustan) हमारा है – यतींद्रानंद गिरि महाराज

प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा में कहा कि ग्रह नक्षत्र के हिसाब से नरेन्द्र मोदी आने वाले 12 साल तक शासन सत्ता पर काबिज रहेंगे और योग्य शख्स को गद्दी सौप सौंपेंगे। योगी मोदी के बाद अगले पीएम हैं। हिन्दुस्तान (Hindustan) हमारा है हमारे बाप का है बाप के बाप का है और उनके बाप का है। पर मुनव्वर की पीढ़ी के बारे में कुछ पता नहीं। भारतीय संस्कृति पर इन लोगों से खतरा है। ऐसे लोगों को देश से बाहर कर देना चाहिए। देश को हिन्दू राष्ट्र घोषित करना चाहिए। शांति सद्भाव की जहां भी बात आती है तो देश का नाम सबसे ऊपर आता है।

मौका परस्त कई देश रूस और यूक्रेन में युद्ध को भड़काने का काम कर रहे हैं। विश्व में एक मात्र नेता पीएम मोदी हैं, जो यूक्रेन व रूस के युद्ध को रोक सकते हैं। देश का 90 फीसदी से अधिक मुसलमान हिन्दू से कनवर्ट हुआ है, उनका डीएनए हिन्दू का है। ऐसे मुसलमानों को फिर हिन्दू बन जाना चाहिए। (Hindustan)

International News : पहले से कंगाल पाकित्सान अब और परेशान, पांच दिन के लिए बचा है तेल का स्टाक

The Kashmir Files : कश्मीर में पंडितों से ज्यादा मुसलमानों की ह्त्या हुई – केरल कांग्रेस

Related Articles

Back to top button