Corner Kick से गोल कर रातों रात स्टार बने हेमराज, वीडियो देख CM धामी भी हुए खुश, की तारीफ़

उत्तराखंड के युवा फुटबॉलर हेमराज जौहरी का के एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को अपना...

देहरादून। उत्तराखंड के युवा फुटबॉलर हेमराज जौहरी का के एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को अपना दीवाना बना रहा है। इस वीडियो में हेमराज कॉर्नर किक से गोल करते नजर आ रहे हैं। इस कमाल के गोल ने हेमराज को रातों-रात स्टार बना दिया है। फ़ुटबाल प्रेमी हेमराज के इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें ‘उत्तराखंड का मैसी’ कह रहे हैं।

Corner Kick

बताया जा रहा है कि यह वीडियो जोहार क्लब मुनस्यारी में हो रहे फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान का है। हेमराज ने टूर्नामेंट के दौरान गोल इतनी खूबसूरती से दागा कि वह पोस्ट के पास पहुंचते ही फुटबॉल हवा में लेफ्ट टर्न लेती हुई गोल पोस्ट में जा पहुंची। हेमराज के इस वीडियो को खुद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है। अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री ने हेमराज के हुनर की तारीफ की है और उन्हें भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी हैं।

 

CM धामी ने लिखा, ”उत्तराखण्ड राज्य में युवा प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, सीमांत क्षेत्र मुनस्यारी के हेमराज जौहरी इसका जीता जागता उदाहरण हैं, राज्य सरकार नई खेल नीति के जरिये ऐसे प्रतिभावान युवाओं को उचित मंच प्रदान करने का कार्य कर रही है, हेमराज को उज्ज्वल भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं।”

बता दें कि युवा खिलाड़ी हेमराज मुनस्यारी तहसील के ही रहने वाले हैं और उनके पिता टेलरिंग का काम करते हैं। इन दिनों मुनस्यारी में जोहार क्लब की तरफ से फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। वैसे तो यह प्रतियोगिता लोकल स्तर की है लेकिन हेमराज के इस कमाल के गोल ने प्रतियोगिता को पूरे राज्य में सुर्खियों में ला दिया है।

Related Articles

Back to top button